कॉलेज की फ्रेशर्स पार्टी के लिए ये ड्रेस ट्राई करें
कॉलेज की फ्रेशर्स पार्टी के लिए ये ड्रेस ट्राई करें
Share:

कॉलेज में नए सेशन के दौरान फ्रेशर्स पार्टी का समय चल रहा है, यदि आपका कॉलेज में यह पहला साल है तो आप एक अच्छा स्टाइल अपना कर अपना प्रभाव छोड़ सकती है. अपना स्टाइल फ्लॉन्ट करने के लिए साड़ी से लेकर हर तरह की ड्रेस फ्रेशर पार्टी में पहनने के लिए ट्राय कर सकती है. ऐसे कई विकल्प मौजूद है जिसे आप ट्राय कर मिस फ्रेशर्स का ताज पहन सकती है. स्कर्ट और क्रॉप टॉप भी आप वियर कर सकती है, इसे पहन कर आपको एक अलग ही लुक मिलेगा. इसके साइड में एक जिप भी दी गई है.

आप चाहे तो साड़ी भी पहन सकती है, ये पोली जॉर्जट साड़ी आपको फ्रेशर्स पार्टी में स्टाइलिश लुक देगी. इसे इम्बेलिश्ड किया गया है. अधिक प्लेन या हैवी साड़ी की बजाय इस तरह की साड़ी फ्रेशर पार्टी के लिए परफेक्ट रहेगी.

आज के समय में ऑफ शोल्डर भी बाहर ट्रेंड कर रहा है, फ्रेशर पार्टी के लिए वन साइड ऑफ शोल्डर ड्रेस भी पहनी जा सकती है. एलिगेंट लुक के लिए मैक्सी ड्रेस भी पहनी जा सकती है. इसमें कोल्ड शोल्डर डिजाइन भी ट्राई की जा सकती है.

जंपसूट आपको बिलकुल क्लासी लुक देता है.

ये भी पढ़े

कोल्ड शोल्डर चल रहा है ट्रेंड में, आप भी ट्राई करे

फैशन से जुड़ी ये बेसिक चीजें जरुर रखें अपने पास

कुर्ता खरीदते समय ना करें ये गलतियां

न्यूज़ ट्रैक पर हम लिखते है आपके लिए कुछ मज़ेदार और फ्रेश फैशन, ब्यूटी, हेल्थ, फिटनेस से जुडी ज्ञानवर्धक बातें जो आपको रखेगी स्वस्थ और तंदुरस्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -