सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस तस्वीर का जान लीजिए सच!
सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस तस्वीर का जान लीजिए सच!
Share:

सोशल मीडिया किसी को भी फेमस करने के लिए एक बहुत ही अच्छा प्लेटफॉर्म है जहाँ इंसान हो या फिर पशु रातों रात फेमस हो जाता है। ऐसे ही सोशल साइट पर कई तरह की फोटोज भी लीक होती हैं जिन्हे देखकर आप भी एन्जॉय करते हैं और उन्हें बिना जाने-परखे आगे शेयर भी करते जाते हैं। ये भी नहीं जानते कि उसके पीछे का सच क्या है और जिनकी ये तस्वीर है वो लोग हैं कौन।

जी हाँ, अभी आप भी देख ही रहे होंगे की कुछ समय से सोशल मीडिया पर एक कपल की तस्वीर पोस्ट हो रही है जिसे देखकर हर कोई हैरान है। दरअसल, वो कपल एक दूसरे के बिलकुल ही उलट है। जहाँ लड़की काफी खूबसूरत है और फेयर रंग है वहीँ लड़के का डार्क कलर है जिसे हर कोई बेमेल जोड़ी कह रहा है। आप भी इन तस्वीरों को देखकर यही सोच रहे होंगे, तो आइये आपको भी बता देते हैं ऑन हैं ये दोनों .

आपकी जानकारी के लिए बता दे ये तमिल फिल्मों के फेमस डायरेक्टर और स्क्रीनप्ले-राइटर एटली कुमार हैं जिन्होंने साऊथ की फेमस एक्ट्रेस कृष्णा प्रिया से शादी की है। जी हाँ, बेमेल जोड़ी तो आपको भी लग रही होगी पर यही सच है। 2013 में एटली कुमार ने 'राजा रानी' फिल्म से फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया था।

करीब 8 साल की रिलेशनशिप के बाद एटली और कृष्णा प्रिया शादी के बंधन में बंध गए। 2014 में हुई। एक्ट्रेस कृष्णा प्रिया मशहूर टीवी एक्ट्रैस हैं और कई सीरियल्स में मुख्य भूमिका निभा चुकी हैं। इसके अलावा वे साउथ की सुपरहिट फिल्म 'सिंघम' में दिव्या महालिंगम के कैरेक्टर में नजर आ चुकी हैं।

स्लाइड्स में देखिये तस्वीरें -

Video : इन NRI गर्ल्स का डांस देखकर आप भी देखते रह जायेंगे

राहुल शर्टलेस तो मुग्धा का कमसिन ब्लैक बिकिनी अवतार

बेटे के फेसबुक पर माँ ने किया पोस्ट, लेकिन पुलिस ने दिया जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -