VIDEO: पलटा शराब की बोतलों से भरा ट्रक, बच्चे से लेकर बूढ़े तक बोतल लेकर भागे
VIDEO: पलटा शराब की बोतलों से भरा ट्रक, बच्चे से लेकर बूढ़े तक बोतल लेकर भागे
Share:

शराब पीना स्वास्थ्य के लिए हानिकारक होता है, इस बात को दुनियाभर में बच्चे-बच्चे जानते हैं लेकिन फिर भी लोग इसे पीना पसंद करते हैं। अब इन दिनों सोशल साइट्स पर शराब से ही जुड़ा एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, लेकिन इसे देखकर लोगों को बहुत मजा रहा है। वाकई में यह बड़ा ही मजेदार वीडियो (Funny Video) है। जी दरअसल आप अक्सर देखते या सुनते होंगे कि सड़क पर अगर कोई गाड़ी पलट जाती है या गाड़ी में से अगर कोई सामान सड़क पर बिखर जाता है तो लोग उसे लूटने में लग जाते हैं। इस वायरल हो रहे वीडियो में भी कुछ ऐसा हुआ है और इस वीडियो में लोग शराब की बोतलें ही लूटने में लगे हुए हैं। जी हाँ और इस वीडियो में नजर आ रहा है कि इसमें बच्चे भी शामिल हैं।

 

जी दरअसल इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह सड़क किनारे एक ट्रक पलटा हुआ है और वहीं आसपास ढेर सारे लोग जमा हैं, जिसमें बच्चे भी शामिल हैं। इसमें पहले तो लगता है कि शायद लोग एक्सीडेंट देखने आए हैं या घायलों की मदद कर रहे हैं, हालाँकि कुछ ही सेकेंड में सारा मामला साफ़ दिखाई देता है। जी दरअसल, एक बच्चा अपने हाथों में शराब की 4-5 बोतलें उठाकर जा रहा होता है, जबकि उसके पीछे एक और बच्चा रहता है और उसके भी हाथ में शराब की ही बोतल रहती है।

यानी यह कहा जा सकता है कि ट्रक में शराब की ढेर सारी बोतलें रखी हुई थीं, जो एक्सीडेंट की वजह से नीचे गिर गईं और बड़े, बुजुर्ग, बच्चे सब उसे लूटकर अपने-अपने घर ले जाने लगे। यहां तक कि लोग पानी में भी बोतल ढूंढते नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि इस मजेदार वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर deepakkulasted नाम की आईडी से शेयर किया गया है, जिसे अब तक 2 मिलियन यानी 20 लाख से भी अधिक बार देखा जा चुका है, जबकि 1 लाख से अधिक लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है और तरह-तरह के मजेदार कमेंट्स भी किए हैं। इस वीडियो को देख एक यूजर ने लिखा है, ‘आज तो पूरा गांव नशे में रहेगा’, जबकि एक अन्य यूजर ने लिखा है कि ‘एक बोतल हमारे लिए भी’। हालाँकि वीडियो कहाँ का है यह पता नहीं चल पाया है।

बाबा मिल गए।।।! ज्ञानवापी के अंदर दिखा शिवलिंग।।, सर्वे रिपोर्ट का Video वायरल

युवक ने नदी में बहाई 1।3 करोड़ की BMW कार, वजह सुनकर उड़े पुलिस के होश

बड़ा खतरा! बढ़ता जा रहा है नर्क के दरवाजे का छेद, निगल रहा आस-पास की चीजें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -