कार को टक्कर मार पलटा ट्रक, चार लोग हुए घायल
कार को टक्कर मार पलटा ट्रक, चार लोग हुए घायल
Share:

शिमला: कोरोना काल के चलते कई दुर्घटना के मामले भी सामने आ रहे है. आए दिन कई राज्यो से दुर्घटनाओं के मामले आये है. वही एक और मामला सामने आया है जिसमे चंडीगढ़-मनाली नेशनल हाईवे पर संतोषी माता टेम्पल के पास तीखे मोड़ पर एक अनियंत्रित ट्रक कार को टक्कर मारकर बीच सड़क में खतरनाक तरीके से पलट गया. वही टक्कर से कार में सवार चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. प्राप्त हुई जानकारी के मुताबिक, कोल्ड ड्रिंक्स से भरा एक ट्रक जालंधर से बिलासपुर जा रहा था परन्तु स्वारघाट में संतोषी माता मंदिर से थोड़ा आगे तीखे मोड़ पर अनियंत्रित होकर कार से टकराने के बाद बीच सड़क पर पलट गया. और दुर्घटना होते ही वह भीड़ जमा हो गई. 

आपको बता दे, की घायलों को 108 एंबुलेंस के माध्यम से प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र स्वारघाट लाया गया. जहां से उन्हें प्राथमिक उपचार के पश्चात् इलाज के लिए जिला हॉस्पिटल भेजा गया है. वही हादसे के बाद कार में फंसी एक बच्ची को करीब एक घंटे बाद कड़ी मशक्कत से सकुशल निकाला गया. हादसे से हाईवे पर कई किलोमीटर लंबा जाम लग गया. और जाम के कारण घायलों को उपचार के लिए ले जाने में काफी देर हो गई थी. 

वही सूचना मिलते ही एसडीएम स्वारघाट सुभाष गौतम व पुलिस थाना स्वारघाट की टीम मौके पर पहुंची और राहत काम आरम्भ कर दिया गया. पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ लापरवाही से गाड़ी चलाने का मामला दर्ज कर लिया है. एसडीएम स्वारघाट सुभाष गौतम ने अपने बयान में बताया, की इस हादसे में चार लोग बुरी तरह घायल हुए हैं. घायलों की पहचान गुरदयाल, नारायणी देवी, दृष्टि व महक निवासी हमीरपुर के तौर में हुई है. ये हमीरपुर से बद्दी जा रहे थे. हाईवे को बहाल कर दिया गया है. इस दुर्घटना से ट्रक और कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए है.

सावन 2020 : जीवन में बहुत आगे ले जाएगी भगवान शिव से जुड़ी ये रोचक बातें, एक बार जरूर पढ़ें

कोरोना की मार, रत्न-आभूषण निर्यात में 34.72 प्रतिशत की गिरावट

बैन होने के बाद भी डाउनलोड हो रहा TikTok, हैकर्स से लेकर साइबर पुलिस तक सभी हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -