मणिपुर में फिर बवाल, अब ट्रक ड्राइवरों ने शुरू की हड़ताल
मणिपुर में फिर बवाल, अब ट्रक ड्राइवरों ने शुरू की हड़ताल
Share:

इम्फाल : मणिपुर में ट्रक ड्राइवरों ने तेल टैंकरों को निशाना बनाने वाले आतंकवादी हमलों में हालिया वृद्धि के विरोध में "स्टीयरिंग व्हील-डाउन हड़ताल" शुरू की है। वे इन घटनाओं के जवाब में कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं और अपने वाहनों के लिए सुरक्षा उपाय बढ़ाने की मांग कर रहे हैं।

इम्फाल में मालोम ऑयल डिपो में धरना-प्रदर्शन के साथ शुरू हुआ, विरोध प्रदर्शन तब तक जारी रखने का इरादा है जब तक ड्राइवरों की मांगें पूरी नहीं हो जातीं। ड्राइवरों ने राजमार्गों पर पर्याप्त सुरक्षा की तत्काल आवश्यकता पर प्रकाश डाला है, क्योंकि उन पर अक्सर बदमाशों द्वारा हमले और डकैती होती रहती है। इसके अतिरिक्त, वे 16 अप्रैल को हुए हालिया हमले में घायल हुए ड्राइवरों के लिए मुआवजे की मांग कर रहे हैं।

राज्य के बाहर से पेट्रोलियम उत्पादों सहित आवश्यक वस्तुओं को ले जाने वाले ट्रकों के 800 से अधिक ड्राइवरों के स्टीयरिंग व्हील-डाउन हड़ताल में शामिल होने की उम्मीद है। ट्रक ड्राइवरों की इस हड़ताल से स्थानीय अर्थव्यवस्था पर महत्वपूर्ण प्रभाव पड़ने की संभावना है और संभावित रूप से राज्य के भीतर कमोडिटी की कीमतों पर असर पड़ सकता है।

बंधक बनाकर महीने तक किया रेप, ग्लू से चिपका दिए होंठ..! आरोपी अयान पठान के घर पर चला बुलडोज़र

छत्तीसगढ़ शराब घोटाले में सेवानिवृत्त IAS अधिकारी अनिल टुटेजा गिरफ्तार

इजराइल ने सुपरसोनिक मिसाइल से किया था ईरान पर हमला, रिपोर्ट्स में दावा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -