कचरे में मिली काले रंग की बड़ी-सी पोटली, खोलते ही निकली सफाईकर्मी की चीख
कचरे में मिली काले रंग की बड़ी-सी पोटली, खोलते ही निकली सफाईकर्मी की चीख
Share:

दुनिया में कई तरह के लोग रहते हैं। जी हाँ और कुछ ऐसे रहते हैं जो अपने पालतू जानवर को बच्चा समझते हैं और उसके लिए अलग से कमरा और कई चीजें अवेलेबल रखते हैं। लेकिन कुछ बेहद मतलबी लोग भी हैं जो अपने मतलब के बाद जानवरों को दुत्कार देते हैं। ऐसे ही एक मतलबी शख्स ने अपने पालतू अजगर को मौत के बाद सड़क किनारे डस्टबिन (Python In Dustbin) में डाल दिया।

जी हाँ और जब सफाई कर्मी वहां कचरा साफ कर रहा था, तभी उसकी नजर एक काले रंग की प्लास्टिक पर पड़ी। वहीं उसे खोलने पर अंदर से एक बड़ा सा पीला अजगर निकला। उसे देख उसके तो होश ही उड़ गए। बताया जा रहा है अजगर करीब 10 फ़ीट का था। जी हाँ और इसे शहर के बीचोबीच डस्टबिन में फेंका गया था। यह अजगर एल्बिनो बर्मीज पाइथन था। कहा जा रहा है ये अजगर किसी का पालतू रहा होगा जिसे मौत के बाद दफनाने की जगह कचरे में फेंक दिया गया।

वहीं दूसरी तरफ इस मामले के सामने आने के बाद नार्थ ईस्ट लिंकनशायर कॉउंसिल ने इसके मालिक को सामने आकर अजगर की बॉडी कलेक्ट करने की अपील की है। इस मामले को लेकर स्ट्रीट क्लींजिंग मैनेजर जॉन मूनसन ने बताया 'जब सफाईकर्मी ने सबसे पहले प्लास्टिक खोला तो डर से चीख पड़ा। उसने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि उसे प्लास्टिक में अजगर की लाश मिलेगी। पहले तो उसने अजगर को जिंदा समझा लेकिन बाद में पता चला कि अजगर मर चुका था।'

शख्स ने सांप को हाथ से पानी पिलाया, वीडियो देखकर उड़े लोगों के होश

Video: रूस ने फेंका था बड़ा बम, यूक्रेनवालों ने पानी डालकर कर दिया डिफ्यूज

5 दिन में दो बार प्रेग्नेंट हुई महिला, डॉक्टर ने किया चौकाने वाला खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -