दर्दनाक हादसा, मंदिर से लौटते समय बाइक को ट्रक ने रौंदा

राजगढ़: MP में राजगढ़ जिले के खिलचीपुर में शनि मंदिर से दर्शन कर लौट रहे बाइक सवारों के साथ बड़ी दुर्घटना हो गई है। जी दरसल यहाँ तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवारों को रौंद दिया। बताया जा रहा है इस घटना में एक ही परिवार के तीन भाई-बहन ने दम तोड़ दिया। इस हादसे में दो युवतियों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि बाइक चला रहा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे अस्पताल ले जाने लगे तो रास्ते में ही उसने भी दम तोड़ दिया। इस मामले में मिली जानकारी अनुसार, प्रसिद्ध ऐतिहासिक शनि मंदिर खिलचीपुर में शनि अमावस्या पर दर्शनार्थियों की भीड़ थी और यहीं बाबड़ीखेड़ा गांव से दर्शन कर एक युवक, दो युवतियों के साथ वापस लौट रहा था।

इसी बीच ट्रक ने सोमवारिया के NH-52 की पुलिया पर बुरी तरह उन्हें रौंद दिया। इस हादसे में कमल (21), रेखा (19) और निशा (18) की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है इस घटना के बाद ट्रक चालक, ट्रक छोड़कर फरार हो गया। हालाँकि ट्रक के क्लीनर को लोगों ने पकड़ लिया था, जिसे पुलिस ले गई है। इस पूरे मामले को शनिवार की शाम 6 बजे का बताया जा रहा है, जब शनि अमावस्या के चलते खिलचीपुर में शनि मंदिर पर दर्शनार्थियों की भीड़ उमड़ रही थी।

घटना के दौरान मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों के शव खिलचीपुर अस्पताल में भि‍जवाए। इस मामले में पुलिस अधिकारी ने कहा कि, 'मृतक कमल सिंह सोंधिया, मृतका रेखा सोंधिया दोनों सगे भाई-बहन थे और निशा सोनी चचेरी बहन थी। तीनों ग्राम बरूखेड़ी के निवासी थे। हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। ट्रक को जब्त कर थाना परिसर में रखा गया। ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है और जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। '

दर्शकों के दिलों पर चला ईशाना- रमीसा की केमिस्ट्री का जादू, यहाँ देखें मूवी का रिव्यू

ASI पर युवती ने लगाया सगीन इलज़ाम, जानिए क्या है पूरा मामला

IIT गांधीनगर ने इन पदों पर निकाली भर्तियां, जल्द करें आवेदन

Most Popular

- Sponsored Advert -