दर्शकों के दिलों पर चला ईशाना- रमीसा की केमिस्ट्री का जादू, यहाँ देखें मूवी का रिव्यू

सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी की डेब्यू मूवी ‘तड़प’ बॉक्स ऑफिस पर रिलीज की जा चुकी है. इस मूवी की प्रतीक्षा फैंस बहुत लंबे वक़्त से कर रहे थे . ये एक रोमांटिक- एक्शन ड्रामा मूवी  है. अगर आप एक्शन और रोमांस देखने के शौकीन हैं तो पहले पढ़ लें मूवी का रिव्यू.

फिल्म का रिव्यू: किसी भी निर्माता के लिए नए एक्टर को पर्दे पर दिखाना बहुत परेशानी होती है. ऐसे में मेकर्स के लिए उसे सबसे बेहतरीन तरीके से दिखाने का प्रयास करते हैं ताकि दर्शकों को कहानी से जुड़ाव फील हो सके. मूवी में अहान एक जुनूनी आशिक का किरदार निभाते हुए नज़र आ रहे है जो अपने प्यार को पाने के लिए हर हद को पार करने के लिए तैयार रहता है. ये तेलुगु मूवी ‘RX 100’ का हिंदी रीमेक है जो सत्य घटना पर बनाई गई है.

कहानी: ‘तड़प’ एक जुनूनी आशिक की लव स्टोरी है. कहानी में अहान का नाम ईशाना है जो मसूरी में अपने पिता के साथ रहते है. पिता का किरदार सौरभ शुक्ला ऐडा कर रहे है. ईशाना के पिता दामोदर नौटियाल के करीबी  मददगार हैं जो एक राजनेता है. ईशाना एक थिएटर चलाने का काम करता है और राजनीतिक गतिविधियों में अपने पिता और दामोदर की  सहायता करता है. चुनाव के दिन दामोदर की बेटी रमीसा यानी तारा सुतारिया यूके से पढ़ाई पूरी करके लौट कर अति है. शुरुआत में लगता है कि मूवी  में अमीर और गरीब के प्यार को दिखाया गया है लेकिन इसमें बहुत कुछ देखने को मिलेगा.

इंटरवल तक मूवी में वहीं लव स्टोरी दिखाते हैं तो हमेशा से बॉलीवुड में बताया गया है. एक अमीर लड़की और गरीब लड़के के मध्य प्यार और बाद में लड़की को अपनी मर्जी के विरुद्ध पिता के चुने हुए लड़के से शादी करनी पड़ती है. मूवी में 2 प्यार करने वाले बिछड़ जाते है. अहान तीव्र, गुस्सैल और इंटेस कैरेटर निभाते दिखाई दें रहे है  जिसके दिल में अपने प्यार से जुदा होने की तड़प साफ दिखाई देते है. अहान ने अपनी पहली मूवी में ईशाना के इंटेस कैरेक्टर को बखूबी से निभाया है जो काबिले तारीफ है. स्क्रीन पर उनके लव और एक्शन सीन बहुत प्रभावशाली है. मिलन लुथरिया और रजत अरोड़ा ने मूवी के डॉयलोग राइटिंग पर बारीकी से कार्य किया है. आगे की कहानी जानने के लिए आपको इस मूवी को देखना होगा. 

पहले दिन धांसू कमाई कर गई तड़प, चल गया अहान शेट्टी का जादू

गर्व महसूस करवाता है फ‍िल्‍म 83 का ट्रेलर, देखकर झूम उठेंगे आप

दूसरे दिन भी सलमान-आयुष की फिल्म ‘अंतिम’ ने किया निराश, की सिर्फ इतने करोड़ कमाई

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -