छेड़छाड़ से परेशान लड़की ने बीच रास्ते कर डाली बदमाश की सैंडल से पिटाई, वायरल हुआ VIDEO
छेड़छाड़ से परेशान लड़की ने बीच रास्ते कर डाली बदमाश की सैंडल से पिटाई, वायरल हुआ VIDEO
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश के भोपाल से एक वीडियो वायरल हो रहा है। जहां एक युवक को लड़की सैंडल से पीट रही है। कहा जा रहा है कि पिटाई खा रहा शख्स निगरानीशुदा बदमाश है। राजधानी के टीटी नगर थाना इलाके के निगरानी बदमाश की छेड़छाड़ से तंग आकर एक लड़की अपने दोस्त के साथ मिलकर बृहस्पतिवार को बदमाश की सैंडल से पिटाई की। शुक्रवार को बदमाश की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। 

प्राप्त खबर के अनुसार, पुलिस बदमाश को दो बार राजधानी में क्राइम कंट्रोल करने के लिए जिला बदर कर चुकी है। वायरल वीडियो में नजर आ रहा है कि युवक ने बदमाश को पकड़ा हुआ है तथा लड़की उसे अपनी सैंडल से पीट रही है। बदमाश स्वयं को बचाने का प्रयास कर रहा है लेकिन लड़की उसे पीटे जा रही है। जिस युवक ने हाथ पकड़े हैं वो भी इलाके का निगरानीशुदा बदमाश है। किसी भी पक्ष ने थाने में शिकायत दर्ज नहीं कराई है। 

कहा जा रहा है कि जिस युवक की पिटाई हो रही है वो लड़की के बारे में गलत बातें फैला रहा था। तत्पश्चात, लड़की ने उसे मिलने बुलाया तथा अपने साथी के साथ मिलकर उसकी पिटाई कर दी। पिटने वाले युवक का नाम गौरव गोंड है तथा क्षेत्र का निगरानीशुदा बदमाश है। वीडियो में युवती के साथ नजर आ रहा युवक की पहचान गोविंद शर्मा के तौर पर हुई है। जो टीटी नगर क्षेत्र में ही स्थित माता- मंदिर इलाके में रहता है। योजना के तहत बदमाश को पीटा गया। 

'BJP आ गई तो पहले मेरा...', इमरान मसूद के भड़काऊ बयान पर चुनाव आयोग पहुंची भाजपा

ईद पर गौरव गोगोई ने अदा की नमाज, CM सरमा बोले- 'ये भक्ति राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के दौरान क्यों नहीं दिखाई?'

अमेरिका में गिरफ्तार हुई PM मोदी को अपशब्द कहने वाली हिन्दू विरोधी एक्टिविस्ट 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -