योगी राज के जनता दरबार में राम राज का नज़ारा
योगी राज के जनता दरबार में राम राज का नज़ारा
Share:

नई दिल्ली : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जब से अपने आवास पर जनता दरबार लगाना शुरू किया है, तब से बाहर से आने वाले लोगों का तांता लग रहा है . इनमें हर वर्ग के लोग शामिल होते हैं, जो अपनी व्यक्तिगत समस्यों को लेकर कतार में अर्जी लेकर खड़े होते हैँ, नंबर आने पर सीएम उनकी समस्या को गंभीरता से सुनते हैं और समाधान का आश्वासन देते है.लोगों के चेहरों पर संतुष्टि का भाव रहता है. तब ऐसा लगता है जैसे योगी राज में राम राज आ गया हो , जहाँ बगैर किसी भेदभाव के सभी की बातें सुनी जाती है.

बता दें कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को अपने आवास पर जनता दरबार लगाया. इसमें बड़ी संख्या में सभी वर्ग के लोग शामिल थे.इनमें ट्रिपल तलाक की पीड़िता शबरीन भी थीं.शबरीन के शौहर ने 10 दिन पहले फर्जी तरीके से उन्हें तलाक दे दिया. उनकी एक 11 महीने की बच्ची अनादिया है. वह सीएम से मिलकर आई है.भरोसा है कि मुख्यमंत्री इस विषय में कार्रवाई करेंगे. एक छोटे मियां भी शामिल है जिनकी भतीजी को दहेज के लिए प्रताड़‍ित किया जा रहा है. वहीं एक युवा छात्रों का गुट आया है जो UPSSC में इंटरव्यू पर लगे प्रतिबंध को लेकर मुख्यमंत्री से मिलने आए हैं.एक छोटी-सी बच्ची शम्सी देख नहीं सकती, चल नहीं सकती है, उसे गोदी में ले जाकर मुख्यमंत्री से मिलाया गया.

जबकि दूसरी ओर रामकिशोर बाबा बनारस से आए हैं. उनकी गांव की जमीन एक बिल्डर ने कब्जा ली है. वहीं नूरजहां बाराबंकी से आई हैं.शौहर की मौत के बाद चार बेटियों की जिम्मेदारी है.सबसे बड़ी बेटी की शादी 9 तारीख को है. लेकिन शादी करने के लिए रुपए नहीं है. मदद की आस में आई है.एक कैंसर पीड़ित हैं, जो लखनऊ के चिड़ियाघर के पास से आए हैं, उनको भी मुख्यमंत्री से आश्वासन मिला है. केंद्र में मोदी राज, यूपी में योगी राज, के बाद गोरखपुर की महिला रामराज आने की बात कर रही हैं. अंदर से लोग निकलते हुए आ रहे हैं और बता रहे हैं कि वह योगी से मिलकर काफी खुश है और संतुष्ट हैं. योगी राज में रामराज का नज़ारा दिखाई दे रहा है. सबकी सुनवाई हो रही है.

यह भी देखें

CM योगी ने गन्ना समिति के सभी गैर सरकारी लोगों का नामांकन रद्द किया

जब बुर्का पहनकर जुआरियों के अड्डे पर पहुंची एसीपी बनजारा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -