ट्रिपल तलाक़ पर जुबान बंद रखने के लिए दारुल उलूम ने दिया करोड़ों का ऑफर- फराह फैज़
ट्रिपल तलाक़ पर जुबान बंद रखने के लिए दारुल उलूम ने दिया करोड़ों का ऑफर- फराह फैज़
Share:

लखनऊ: तीन तलाक के मामले पर सुप्रीम कोर्ट में महिलाओं के अधिकार की लड़ाई लड़ रही अधिवक्ता फराह फैज ने अब चौंकाने वाला खुलासा किया है. उन्होंने कहा है कि दारुल उलूम के विरुद्ध जुबान बंद रखने के लिए उन्हें करोड़ों रुपये की पेशकश की गई है, जिसको उन्होंने न केवल ठुकरा दिया बल्कि अधिकारियों को इस बारे में सूचना भी दे दी है.

अंतराष्ट्रीय बाजार में डॉलर के मुकाबले मजबूत हुआ रुपया

अधिवक्ता फराह फैज ने जानकारी देते हुए बताया है कि वर्ष 2016 में गोल्डन टेम्पल एक्सप्रेस में सफर करते समय उन पर हमला हुआ था, जिसकी शिकायत उन्होंने निजामुद्दीन जीआरपी में दर्ज कराई थी. उन्होंने हमलावरों का दारुल उलूम देवबंद से ताल्लुक होने की बात भी कही थी. इसी मामले में कई दफा अदालत से दारुल उलूम को नोटिस भी जारी चुके हैं, किन्तु बार-बार नोटिस आने के बाद भी दारुल उलूम ने इस मामले में कोई कदम नहीं बढ़ाया.

कुछ दिनों की तेजी के बाद आज शेयर बाजारों में दर्ज की गई गिरावट

फराह के अनुसार, उनके साथी के साथ एक मौलाना आगरा से उनके पास आए, जिन्होंने अपने आप को दारुल उलूम से सम्बंधित बताया. फराह ने कहा कि मौलाना ने उनसे कहा कि दारुल उलूम के सम्बन्ध में आपके दिमाग में काफी सारी गलतफहमियां है. ये सब दूर होना चाहिए. अभी तक आपके बीच संधि करने वाला कोई नहीं था, लेकिन अब ये सारी भ्रांतियां समाप्त हो जाएंगी. फराह के अनुसार, मौलाना ने कहा कि जो लड़ाई वे लड़ रही हैं, उसके लिए कई सारी चीजों की आवश्यकता पड़ती है, जिसके लिए करोड़ों रुपये चाहिए होते है. मौलाना ने कहा कि अगर सारी गलतफहमियां ख़त्म हो जाएं तो पैसे से सम्बंधित उनकी समस्या ख़त्म हो सकती हैं.

खबरें और भी:-

साढ़े छह किलो चरस के साथ, अंतरराष्ट्रीय ड्रग्स तस्कर गिरोह का एक सदस्य गिरफ्तार

NIT मणिपुर : युवाओं के लिए फिर सरकारी नौकरी, वेतन 67 हजार रु

NIMHANS Recruitment 2019 : इन पदों पर नौकरी, वेतन 25 हजार रु

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -