दिल्ली में कुत्ते का  ट्रैफिक नियमो का पालन तो ट्विटर में आयी ट्वीट्स की बाढ़
दिल्ली में कुत्ते का ट्रैफिक नियमो का पालन तो ट्विटर में आयी ट्वीट्स की बाढ़
Share:

आज हम आपके साथ शेयर करने जा रहे है खबर जरा हटके में ख़ास खबर।  नए ट्रैफिक रूल्स (Motor Vehicles Act) आने के बाद सोशल मीडिया पर कई मीम्स और जोक्स बन रहे हैं. इस बीच एक पुरानी तस्वीर वायरल हो रही है, जिसको देखकर आप भी हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे. दिल्ली में एक बाइक पर सवार कुत्ता हेलमेट पहने हुए दिखाई दिया. इस शानदार तस्वीर में दिख रहा है कि दिल्ली में एक कुत्ता बाइक पर बैठा है और उसका मालिक बाइक चला रहा है. वो पीछे हेलमेट पहनकर बैठा है. बता दें, ये तस्वीर 4 साल पुरानी है. फोटो पहली बार 2015 में शेयर की गई थी. नए ट्रैफिक रूल्स आने के बाद इसे फिर शेयर किया जा रहा है.

ट्विटर यूजर प्रेरणा सिंह बिंद्रा ने इस तस्वीर को शेयर किया और कैप्शन में लिखा, ''मेरी सबसे मन पसंद तस्वीर. दिल्ली के इस कुत्ते की. ये डॉग कितना अच्छा है. दिल्ली ट्रैफिक पुलिस को जागरुकता फैलाने के लिए जरूर इस तस्वीर का इस्तेमाल करना चाहिए.''

सोशल मीडिया पर कई लोगों ने प्रेरणा के इस सुझाव का समर्थन किया. लोगों ने कुछ इस तरह अपनी प्रतिक्रिया दीं. ट्विटर यूजर हिमांशु गुप्ता ने लिखा, ''किसी ने ये तस्वीर शेयर की और कैप्शन में लिखा था, दिल्ली में ट्रैफिक पुलिस का खौफ.'' मोटर वाहन अधिनियम के तहत ट्रैफिक चालान में काफी बढ़ोतरी की गई है. राजधानी दिल्ली में इस साल सितंबर के महीने में पिछले साल के मुकाबले यातायात के उल्लंघन में 66 प्रतिशत की गिरावट आई है.

ट्विटर पर चल पढ़ा #PotterkiDiwali का ट्रेंड, फिर आप कौन से दिए खरीद रहे है ?

दिवाली से पहले आसमान में हो रही ये प्राकर्तिक आतिशबाजी, इस दिन दिखेगा नज़ारा

बच्चो को जन्म देने इस महिल अपर लगा बैन, वजह जान चौक जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -