ट्रांसजेंडर टीनेजर ने कई मर्दो से बनाएं संबंध
ट्रांसजेंडर टीनेजर ने कई मर्दो से बनाएं संबंध
Share:

आप तो जानते ही है कि इस दुनिया में कई ऐसी महिलाए है जो पैसे लेकर सेक्स करती है। लेकिन क्या आपने सुना है की एक ट्रांसजेंडर जो पैसे लेकर सेक्स करती हो। नहीं ना। लेकिन आज हम आपको ऐसे ही एक ट्रांसजेंडर के बारे में बताएंगे जो अब तक 300 शादीशुदा पुरुषों के साथ संबंध बना चुकी है। ब्रिटेन के चेशायर में रहने वाली इस ट्रांसजेंडर का नाम तेशन ईजे टेलर है।

19 साल के इस ट्रांसजेंडर टीनेजर का दावा है कि वो पांच महीने में 300 शादीशुदा पुरुषों के साथ संबंध बना चुकी है। इसके जरिए वो करीब 35 लाख रुपए कमा चुकी है। टेलर को 13 साल की उम्र में पुरुषों की ओर झुकाव महसूस हुआ, लेकिन जल्द ही उसे ये भी समझ आ गया कि वो गलत बॉडी में है। उसका जन्म पुरुष के रूप में हुआ था लेकिन 16 साल की उम्र में उसने जेंडर चेंज सर्जरी करवा ली। टेलर ने इस साल जनवरी में डेटिंग साइट्स यूज करना शुरू किया था। शुरुआत में उसे किसी रिस्पॉन्स की उम्मीद नहीं थी, लेकिन अगले 24 घंटे में ही उसके पास अनजान लोगों के मैसेजेस आने लगे। एक महीने तक उसने क्रैगलिस्ट, वी लव डेट्स और यॉर लवर्स वेबसाइट पर लॉगइन किया।

आखिरकार उसने एक 40 साल के शादीशुदा डॉक्टर से मुलाकात की। चार महीने तक डिजिटल प्रोफाइल अपडेट करने के बाद उसने लोगों के साथ सेक्शुअल रिलेशन बनाने शुरू किए। वो एक हफ्ते में 30 पुरुषों के साथ संबंध बनाती है और इसके जरिए 7 लाख रुपए कमाती है। कुछ शादीशुदा पुरुष उसे दो घंटे के 35 हजार रुपए तक देते हैं।

आखिर ये है क्या फल या सब्जी...?

एक ऐसा देश जहां महिलाएं शादी से बाद भी बनती है गैर मर्द से संबंध

एक ऐसा घर जिसकी खूबसूरती जीत लेती है लोगों का दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -