Share:
रिलीज हुआ 'गणपत' का ट्रेलर, टाइगर-कृति के साथ दिखा अमिताभ बच्चन का जबरदस्त अंदाज
रिलीज हुआ 'गणपत' का ट्रेलर, टाइगर-कृति के साथ दिखा अमिताभ बच्चन का जबरदस्त अंदाज

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन बीते बहुत वक़्त से 'गणपत: ए हीरो इज बॉर्न' को लेकर ख़बरों में बने हुए हैं। हाल ही में फिल्म का नया पोस्टर साझा किया गया, जिसमें दोनों स्टार्स का एक्शन और जज्बे से भरा लुक दिखाई दिया। जहां टाइगर श्रॉफ बॉक्सिंग मैच की ड्रेस में दिखाई दिए, वहीं कृति ने भी एक्शन अवतार से सबको हैरान कर दिया। दमदार पोस्टर रिलीज के बाद निर्माताओं ने फाइनली फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया है।

विकास बहल की अगली एक्शन ओरिएंटेड फिल्म 'गणपत' में आपको टेक्नोलॉजी का बहुत उपयोग होते देखने को मिलेगा। VFX का कूट-कूट कर यूज किया गया है। ट्रेलर में आपको मशीन गन से लेकर बहुत नई चीजें होते देखने को मिल सकती है। ग्राफिक्स एक्शन हॉलीवुड फिल्म की फील दे रहे हैं जिसे देख लग रहा है कि निर्माताओं ने इस पर पानी की भांति पैसा बहाया है। ट्रेलर में टाइगर का बेहतरीन ट्रांसफॉर्मेशन देखा जा सकता है। 

वहीं, कृति भी एक्शन मोड में दर्शकों का दिल जीतने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। इसके अतिरिक्त अमिताभ बच्चन का लुक भी पूरी तरह से बदला दिखाई दे रह है। फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। 20 अक्टूबर को 'गणपत' फिल्म रिलीज हो रही है। इसी दिन दिव्या खोसला की 'यारियां 2' भी थिएटर्स में एंट्री मारेगी। इसके अतिरिक्त कृति की बहन नुपूर की पहली फिल्म 'टाइगर नागेश्वर राव' की फिल्म भी इसी दिन रिलीज हो रही है। ऐसे में बॉक्स ऑफिस पर एक बार फिर जबरदस्त तरीके से कांटे की टक्कर होते देखने को मिलेगी।

शादी करने जा रहे है सलमान खान! एक्टर की इस पोस्ट ने मचाई इंटरनेट पर सनसनी

शाहिद संग किसिंग सीन पर बोली कंगना रनौत- 'बुरे सपने जैसा था...'

'स्टारकिड के कारण मुझे रातोरात फिल्म से निकाल दिया', इस एक्ट्रेस का फूटा गुस्सा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -