Share:
ईशान और जाह्नवी की बेहतरीन केमिस्ट्री दिखाता 'धड़क' का ट्रेलर

स्वर्गीय अभिनेत्री श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर आगामी फिल्म 'धड़क' से अपना बॉलीवुड डेब्यू देने जा रही हैं. बताया जा रहा है कि इस फिल्म की शूटिंग पिछले महीने ही पूरी हो गई थी और अब यह फिल्म रिलीज़ के लिए बिलकुल तैयार है. बीते दिन ही ट्रेड और मूवी एनालिस्ट तरन आदर्श ने इस फिल्म के नए पोस्टर को अपने ऑफिशियल ट्विटर अकॉउंट पर शेयर किया था.

इसी कड़ी में अब खबरें हैं की इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज़ हो चूका है. बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक 'धड़क' का ट्रेलर लॉन्च हो चूका है, जिसके व्यूज का आंकड़ा कुछ ही घंटों लाखों के पार पहुचक गया. प्रशंसकों में इस फिल्म को लेकर बड़ी बेसब्री है क्यूंकि यह ब्लॉकबस्टर मराठी फिल्म 'सैराट' का हिंदी रीमेक है. इस फिल्म में जाह्नवी के साथ शाहीद कपूर के भाई ईशान खट्टर रोमांस करते नज़र आएंगे.

 

ट्रेलर देखकर ही समझ आ रहा है कि इसमें ईशान और जाह्नवी की बेहतरीन केमिस्ट्री दिखाई गई है. ट्रेलर में ईशान को एक गांव का लड़का बताया गया है जिसका जाह्नवी पर दिल आ जाता है. काफी बार खुद को रोकने के बाद जाह्नवी भी ईशान के प्यार में पड़ जाती है और दोनों की लव स्टोरी आगे बढ़ने लगती है. लेकिन उनकी लव स्टोरी अचानक ऐसे मोड़ पर पहुंच जाती हैं जहां उन्हें एक दूसरे से अलग होना पड़ता है. अब बाकी स्टोरी जब आप ट्रेलर देखंगे तो खुद समझ जाएंगे.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

एक डेट : दो फिल्में....घुटनों के बल निर्माताओं के पास पहुंची श्रद्धा

काला हिरण के बाद सुअर का शिकार करने पहुंचे सैफ अली खान, दर्ज हुई शिकायत

बहनों के साथ जूतों में ड्रग्स छिपाकर ले जा रहे थे संजय दत्त, फिर आए चपेट में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -