जम्मू कश्मीर के पुलवामा में दुखद सड़क हादसा, बस पलटने से 4 लोगों की मौत
जम्मू कश्मीर के पुलवामा में दुखद सड़क हादसा, बस पलटने से 4 लोगों की मौत
Share:

श्रीनगर: केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर के दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले के अवंतीपोरा इलाके में आज शनिवार (18 मार्च) की सुबह एक दुखद सड़क हादसा हो गया. यहां पर राष्ट्रीय राजमार्ग-44 में झेलम ब्रिज के नजदीक राज्य सड़क परिवहन निगम की एक बस के पलट जाने से कम से कम 4 लोगों की जान चली गई. हादसे में जान गंवाने वाले सभी यात्री बिहार के निवासी थे. हादसे में घायल लोगों में कई की हालत नाजुक बताई जा रही है.

हादसे के संबंध में एक स्थानीय अधिकारी ने जानकारी दी है कि अवंतीपोरा इलाके के गोरीपोरा क्षेत्र (Gooripora area) में राष्ट्रीय राजमार्ग-44 National Highway) पर आज सुबह एक बस पलट गई, जिसमें कई यात्री जख्मी हो गए. सभी घायल लोगों को उपचार के लिए के स्थानीय अस्पताल ले जाया गया. मगर, उनमें से 3 घायलों ने अस्पताल ले जाते वक़्त रास्ते में ही दम तोड़ दिया, जबकि एक अन्य यात्री की SDH पंपोर में उपचार के दौरान जान चली गई. मारे गए सभी यात्री बिहार के निवासी थे.

अधिकारी ने मारे गए लोगों की पहचान जाहिर कर दी है. 4 में से 2 कटिहार और 1-1 लोग पश्चिमी चंपारण और किशनगंज के निवासी थे. हादसे में मारे गए लोगों में नसरुद्दीन अंसारी पुत्र इस्लाम अंसारी खैरावा टोला पकड़ी हरदीतेरा पश्चिमी चंपारण, राज करण दास पुत्र शिवू सिंघारी गोबिंदपुर किशनगंज, खटिया पिछिया, सलीम अली पुत्र मोहम्मद अलाउद्दीन हाकिमनगर चिल्हापारा, कटिहार और कैसर आलम पुत्र माजकुरुल निवासी बीरनगर शरीफनगर बारसोईकहाट, कटिहार के निवासी के रूप में की गई है.

सुप्रीम कोर्ट कर रहा अडानी मामले की जांच, फिर संसद में विपक्ष का हंगामा क्यों ? अमित शाह ने तोड़ी चुप्पी

'हम कानून बनाने वाले नहीं..', मतदान अनिवार्य करने की मांग वाली याचिका पर हाई कोर्ट की दो टूक

यूपी में बिजली कर्मचारियों की हड़ताल पर हाई कोर्ट सख्त, वारंट जारी, सरकार को दिए ये निर्देश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -