स्कूटर और मोटरसाइकिल की भिड़ंत में 5 लोगों की दुखद मौत, 1 गंभीर घायल
स्कूटर और मोटरसाइकिल की भिड़ंत में 5 लोगों की दुखद मौत, 1 गंभीर घायल
Share:

भुवनेश्वर: ओडिशा के गंजम जिले में एक दुखद घटना में, गुरुवार रात एक स्कूटर और मोटरसाइकिल के बीच भीषण टक्कर हो गई, जिसमें पांच लोगों की मौत हो गई और एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया। यह दुर्घटना सोराडा के पास केशरीपटना में हुई, जिसमें प्रत्येक दोपहिया वाहन पर तीन यात्री शामिल थे। 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, मृतकों की पहचान श्रीकांत गौड़ा, मनोज डाकुआ, महेंद्र नायक, जयंत बडत्या और रजनी गौड़ा के रूप में की गई, जिनकी उम्र 30 से 43 वर्ष के बीच थी। चार पीड़ितों की दुर्घटनास्थल पर ही जान चली गई, जबकि जयंत ने एमकेसीजी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया।  ऐसा संदेह है कि घने कोहरे के कारण कम दृश्यता के कारण यह टक्कर हुई है, जो सड़क सुरक्षा पर प्रतिकूल मौसम की स्थिति से उत्पन्न चुनौतियों को रेखांकित करता है। बताया जा रहा है कि हादसे में जीवित बचे एकमात्र व्यक्ति की हालत गंभीर है, जिससे घटना की गंभीरता और बढ़ गई है। 

दुखद परिणाम ऐसी विनाशकारी दुर्घटनाओं को रोकने के लिए, विशेष रूप से प्रतिकूल मौसम में, सावधानी बरतने और सुरक्षा उपाय अपनाने के महत्व पर प्रकाश डालता है। अधिकारियों द्वारा योगदान देने वाले कारकों का पता लगाने और चुनौतीपूर्ण परिस्थितियों में सड़क सुरक्षा बढ़ाने के संभावित उपायों का पता लगाने के लिए टक्कर के आसपास की परिस्थितियों की जांच करने की संभावना है।

गुरमीत राम रहीम को फिर मिली 50 दिनों की पैरोल, पिछले साल 3 बार मिली थी जेल से बाहर आने की अनुमति

आदिवासी अंचल भी हुआ राममय, पुरे क्षेत्र में खुशी की लहर

पहली बार गणतंत्र दिवस परेड का हिस्सा बनेंगी भारतीय वायुसेना की 48 महिला अग्निवीर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -