यमुना एक्सप्रेसवे पर दर्दनाक हादसा, वैन से टकराया अज्ञात वाहन, 5 लोगों की मौत; 3 घायल
यमुना एक्सप्रेसवे पर दर्दनाक हादसा, वैन से टकराया अज्ञात वाहन, 5 लोगों की मौत; 3 घायल
Share:

नोएडा: आज शनिवार (21 अक्टूबर) को ग्रेटर नोएडा में यमुना एक्सप्रेसवे (YXP) पर एक सड़क दुर्घटना में एक वैन के अज्ञात वाहन से टकरा जाने से एक बच्चे सहित 5 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। ग्रेटर नोएडा पुलिस ने कहा कि मृतकों में एक 12 साल का नाबालिग था, जबकि अन्य चार मृतकों की उम्र 30-40 साल के बीच है। 

पुलिस अधिकारी ने बताया कि वैन में कुल आठ यात्री सवार थे, जिनमें से मारुति ईको वैन में सवार तीन यात्रियों को जीवित बचा लिया गया और उन्हें चोटें आईं, जो सभी मामूली रूप से घायल थे। तीनों नाबालिगों को जेवर के नजदीकी निजी अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी चोटों का इलाज चल रहा है। उन्होंने बताया कि तीन घायलों में 8-16 साल के बच्चे भी शामिल हैं। एक अधिकारी ने कहा कि यह घटना जेवर पुलिस थाना क्षेत्र में देर रात करीब एक बजे YXP पर 25वें मील के पत्थर पर हुई।

एक पुलिस प्रवक्ता ने कहा कि, "ईको के अंदर आठ लोग थे, जिन्हें एक अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। पांच यात्रियों की मौत हो गई, जबकि तीन घायलों का एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है।" पुलिस अधिकारी ने आगे बताया कि मामले की जांच जारी है। पुलिस ने बताया कि सभी यात्री दिल्ली के कालिंदी कुंज के रहने वाले थे। पुलिस अधिकारी ने कहा, "हमने पीड़ितों के परिवार के अन्य सदस्यों से संपर्क किया है और आगे की जांच जारी है।"

'उसे अपने बचाव का मौका ही नहीं दिया..', सुप्रीम कोर्ट ने रद्द की 3 माह की बच्ची का बलात्कार-हत्या करने वाले आरोपित की फांसी !

केरल के LIFE मिशन घोटाले में ED का एक्शन, संतोष ईप्पन और स्वप्ना सुरेश की करोड़ों की सम्पत्तियाँ जब्त

गुजरात पर क्या असर दिखाएगा चक्रवाती तूफ़ान तेज ? मौसम विभाग ने दिया अपडेट

रिलेटेड टॉपिक्स