दिल्ली-देहरादून हाईवे पर भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत
दिल्ली-देहरादून हाईवे पर भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत
Share:

दिल्ली-देहरादून राजमार्ग पर छपार थाना क्षेत्र में एक ट्रक और कार के बीच भीषण टक्कर में छह लोगों की जान चली गई। पीड़ित, छह दोस्तों का एक समूह जो दिल्ली से हरिद्वार जा रहा था, को एक घातक दुर्घटना का सामना करना पड़ा।

दुर्भाग्यपूर्ण घटना

घटना छपार थाना क्षेत्र में शाहपुर कट के पास मंगलवार सुबह करीब चार बजे हुई। स्थिति पर तुरंत प्रतिक्रिया देते हुए, क्षेत्र अधिकारी और छपार पुलिस थाना प्रभारी सहित स्थानीय अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे।

दुर्घटना का विवरण

मुख्य कार्यकारी अधिकारी विनय गौतम के अनुसार, अनियंत्रित सेडान ट्रक से टकरा गई, जो मुजफ्फरनगर से हरिद्वार जा रहा था। टक्कर के परिणामस्वरूप कार में सवार सभी छह लोगों की तत्काल और दुखद मौत हो गई।

मृतकों के नाम

मृतकों की पहचान इस प्रकार है:

  • शिवम, योगेन्द्र त्यागी का बेटा
  • पारश, दीपक शर्मा का बेटा
  • नवीन शर्मा के पुत्र कुणाल
  • धीरज
  • विशाल
  • एक और दोस्त, जिसकी पहचान अभी उजागर नहीं की गई है

सभी पीड़ित दिल्ली के शहादरा के रहने वाले थे। छपार थाना पुलिस ने मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी है और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. यह दुर्भाग्यपूर्ण घटना भविष्य में ऐसी दुखद दुर्घटनाओं को रोकने के लिए कड़े सड़क सुरक्षा उपायों और जागरूकता अभियानों की आवश्यकता की याद दिलाती है।

सड़क सुरक्षा संबंधी चिंताएँ

यह दुर्घटना राजमार्गों पर यात्रियों की असुरक्षा और सड़क सुरक्षा उपायों को बढ़ाने की अनिवार्य आवश्यकता को उजागर करती है। अधिकारियों से दिल्ली-देहरादून राजमार्ग की स्थिति का पुनर्मूल्यांकन करने और यात्रियों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए आवश्यक बदलाव लागू करने का आग्रह किया गया है।

तत्काल पुलिस प्रतिक्रिया

छपार पुलिस की त्वरित प्रतिक्रिया और दुर्घटनास्थल पर तुरंत पहुंचने के उनके प्रयास स्थिति को प्रबंधित करने और आवश्यक सहायता प्रदान करने में महत्वपूर्ण रहे हैं। जैसा कि हम इन छह लोगों की मौत पर शोक मना रहे हैं, सड़क सुरक्षा के महत्व और ड्राइवर और यात्री के रूप में हम सभी की जिम्मेदारी पर विचार करना अनिवार्य है। दिल्ली-देहरादून राजमार्ग पर हुई दुखद घटना हमारी सड़कों को सभी के लिए सुरक्षित बनाने के लिए निरंतर प्रयासों की महत्वपूर्ण आवश्यकता को रेखांकित करती है।

देर रात शादीशुदा प्रेमिका से मिलने आ पहुंचा प्रेमी, अचानक आ गया पति और फिर...

जानिए क्या है हिंगोट युद्ध? जिसके कारण इंदौर में झुलस गए 35 लोग

लंदन में बोले एस जयशंकर- 'फ्री ट्रेड एग्रीमेंट को जल्द मिलेगा लैंडिंग पॉइंट'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -