अमेरिका में दर्दनाक हादसा, दो भारतीय छात्रों की मौत
अमेरिका में दर्दनाक हादसा, दो भारतीय छात्रों की मौत
Share:

वाशिंगटन: अमेरिका में एक दुखद दुर्घटना में दो भारतीय छात्रों की जान चली गई जब एरिजोना के फीनिक्स शहर में एक तेज रफ्तार वाहन उनकी कार से टकरा गया। पीड़ितों की पहचान मुक्का निवेश और गौतम पारसी के रूप में हुई है, दोनों 19 साल के थे और तेलंगाना के रहने वाले थे, जो 20 अप्रैल को हुई घातक दुर्घटना में शामिल थे।

पियोरिया पुलिस के अनुसार, कार में सवार तीसरे व्यक्ति और चालक को चोटें आईं लेकिन उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। टक्कर में दो वाहन शामिल थे, एक सफेद 2024 किआ फोर्ट और एक लाल 2022 फोर्ड F150, जो आमने-सामने टकरा गए। एरिजोना पुलिस की प्रारंभिक जांच से पता चला कि लाल F150 का चालक कैसल हॉट स्प्रिंग्स रोड पर दक्षिण की ओर यात्रा कर रहा था, जबकि सफेद किआ फोर्ट उत्तर की ओर यात्रा कर रहा था। टक्कर के सटीक कारण की अभी भी जांच चल रही है।

करीमनगर जिले के हुजूराबाद शहर के निवासी निवेश और जनगांव जिले के स्टेशन घनपुर के गौतम, दोनों एरिजोना स्टेट यूनिवर्सिटी में कंप्यूटर साइंस इंजीनियरिंग कर रहे थे। पुलिस ने कहा, "हमारी संवेदनाएं पीड़ितों, उनके परिवारों और इस दुखद घटना के दौरान सहायता करने वाले सभी लोगों के साथ हैं।"

'ये फैसला अवैध है..', हाई कोर्ट में साबित हुआ शिक्षक भर्ती घोटाला, तो अदालत पर भड़क पड़ीं ममता बनर्जी

क्यूएस वर्ल्ड यूनिवर्सिटी रैंकिंग में भारत का तहलका, इंटरनेशनल रिपोर्ट में मोदी सरकार की नई शिक्षा नीति की हुई तारीफ

'मैंने 8 नाम बताए, किसी को गिरफ्तार नहीं किया..', बेटी की हत्या पर कांग्रेस पार्षद का दर्द छलका, अपनी ही सरकार पर साधा निशाना !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -