इस लड़की के चुम्बन से रुक गया ट्रैफिक
इस लड़की के चुम्बन से रुक गया ट्रैफिक
Share:

क्या ऐसा कभी हो सकता है। की एक लड़की के चुम्बन से ट्रैफिक रुक जाए। लेकिन बैंगलुरु में कुछ यूँ हुआ। कि सुबह-सुबह लोगों ने शहर के रोड पर परियों के वेश में एक खूबसूरत लड़की को कुछ ऐसा करते देखा कि उन्हें अपनी आंखों पर भरोसा ही नहीं हुआ। वह सड़क पर बने गड्ढे में से एक मेंढक को चूम रही थी और इस चुंबन के पीछे एक ‘रहस्य’ छिपा था। उस सड़क पर दोनों ओर गड्ढे की वजह से गाडिय़ों की रफ्तार धीमी थी और साथ ही इतना अनोखा क्षण उन्हें देखने को मिल रहा था इसलिए भी ट्रैफिक वहीं रुक गया। इस रहस्य का खुलासा तब हुआ जब रंग की बोतल और ब्रश के साथ एक शख्स की मौजूदगी का अहसास हुआ। बादल नामक इस युवक ने बताया कि सड़क के बीच स्थित जानलेवा गड्ढे के ऊपर उसने चित्रकारी की है।

यह सब सरकार का ध्यान इन गड्ढों की ओर आकर्षित करने के लिए किया गया, ताकि इनका तुरंत मरम्मत करवाई जा सके। इस सामाजिक कार्य को पूरा कर रहीं सुंदर युवती कन्नड़ एक्ट्रेस सोना गौड़ा ने बताया कि कलाकार बादल ने उन्हें जब अपना मकसद बताया तो उन्होंने तुरंत हां कर दिया था।

सोना ने कहा, ‘एक प्रचलित परी कथा है कि राजकुमार को श्राप मिलते ही वह मेंढक बन जाता है। श्राप से मुक्ति का उपाय होता है कि अगर कोई परी उसका चुम्बन करेगी, तो वो दोबारा राजकुमार बन जाएगा। इसमें दिलचस्प प्रसंग को यहां उठाया गया है।

’वहां मौजूद ऑटो वालों ने बताया कि हर रोज खासकर रात में और बारिश होने पर यहां दुपहिए और दूसरे छोटे वाहन पलट जाते हैं। इन गड्डों की चपेट में आकर कई बार लोग नीचे गिर जाते हैं। लोग इसलिए भी ज्यादा नाराज हैं कि इस सड़क के ऊपर के फ्लाईओवर की सड़क की मरम्मत लगातार हो रही है ताकि मुख्यमंत्री सिद्धरमैया को अपने घर मैसूर जाने में कोई परेशानी न हो। इससे पहले भी इन गड्ढों पर सरकार का ध्यान खींचने के लिए कभी मगरमच्छ तो कभी एनाकोंडा को इसी तरह सड़क के बीच रखा जा चुका है।

डेढ़ सौ सालो से चल रहा है यहाँ जिस्म का बाजार, देखे तस्वीरें..

यहां महिलाएं करती है एक दूजे से शादी और मनाती है सुहागरात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -