आज से जनता के लिए खुलेगा ट्रेड फेयर, एक दिन में  25,000 लोगों को ही मिलेगी एंट्री
आज से जनता के लिए खुलेगा ट्रेड फेयर, एक दिन में 25,000 लोगों को ही मिलेगी एंट्री
Share:

नई दिल्ली. व्यापर में दिलचस्पी रखने वाली देश की जनता और खासकर के दिल्ली वासियों के लिए एक बड़ी खबर है. दरअसल आज (रविवार) देश की राजधानी दिल्ली में प्रगति मैदान में चल रहे 38वें भारतीय अंतरराष्ट्रीय व्यापार मेला के दरवाजे आम जनता के लिए खोल दिए जायेंगे. हालाँकि इस बार इस मेले में एक दिन में 25,000 से ज्यादा लोगो को प्रवेश की अनुमति नहीं दी जाएगी. 

अगली बार शॉपिंग करते वक्त इन तरीकों से करे बड़ी बचत

आपको बता दें कि देश में व्यापर को बढ़ाने के लिए और युवाओं में स्टार्टअप की समझ विकसित करने के मकसद से आयोजित किये गए इस व्यापर मेले का आयोजन भारतीय व्यापार संवर्द्धन संगठन (आईटीपीओ) ने किया है. आईटीपीओ ने इस मेले को लेकर हाल ही में जारी की एक  विज्ञप्ति में बताया था कि इस बार इस मेले में एक बार में 25,000 लोगों को ही प्रवेश की अनुमति दी जाएगी. इस वजह से मेले के लिए प्रतिदिन केवल 25,000 टिकट ही जारी किए जाएंगे. 

Share market : कच्चे तेल की कीमतों में कमी आने से शेयर बाजार हुआ मजबूत

इस मेले का आयोजन दिल्ली के प्रगति मैदान में सात, आठ, नौ, दस, 11, 12 और 12 ए में किया गया है. इस मेले के आयोजक आईटीपीओ के मुताबिक इस बार  प्रगति मैदान में निर्माण कार्य के चलते जगह की कमी है जिस वजह से एक दिन में 25,000 से ज्यादा लोगो को प्रवेश करने नहीं दिया जा सकता. इस मेले के टिकट दिल्ली के  66 मेट्रो स्टेशनों से ख़रीदे जा सकते है. 

ख़बरें और भी 

शादी के सीजन के साथ बढ़े सोने-चांदी के दाम, यह है मौजूदा भाव

पेट्रोल-डीजल : कीमतों में कटौती जारी, आज यह है रेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -