मेरठ में अज्ञात वाहन ने ट्रेक्टर को मारी टक्कर, चार लोगों की मौत
मेरठ में अज्ञात वाहन ने ट्रेक्टर को मारी टक्कर, चार लोगों की मौत
Share:

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के थाना खरखौदा क्षेत्र में ईंट ले कर तेज रफ़्तार से जा रही एक ट्रैक्टर ट्राली के अनियंत्रित होकर पलट जाने से चार लोगों की मृत्यु हो गई। खरखौदा पुलिस के मुताबिक, आज सुबह मेरठ-हापुड़ रोड पर नौ गजा पीर के समीप ईंटों से लदी एक ट्रैक्टर ट्रॉली अज्ञात वाहन की टक्कर लगने से अनियंत्रित होकर पलट गई। 

ट्रैक्टर चालक फुरकान ने पुलिस को घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया हैं कि वह जोला गांव से ट्रैक्टर ट्रॉली में ईंट लादकर हापुड़ जा रहा था। ट्रॉली में चार मजदूर बैठे हुए थे। नौ गजा पीर के निकट सामने से आ रहे एक वाहन की टक्कर से ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया जिससे चारों मजदूर ईटों के नीचे दब गए। 

ईंट के नीचे दब कर चारों मजदूर गंभीर रूप से जख्मी हो गए, जिनकी अस्पताल ले जाते वक़्त मृत्यु हो गई। चारों युवक मुजफ्फरनगर के रहने वाले बाते जा रहे हैं। ट्रैक्टर चालक ने अज्ञात वाहन चालक के विरुद्ध मामला दर्ज करा दिया है। पुलिस ने शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हादसे में ट्रैक्टर चालक मामूली रुप से जख्मी हुआ है। जिसे स्थानीय अस्पताल में उपचार हेतु भर्ती करा दिया गया हैं, वहीं अज्ञात वाहन चालक की खोज की जा रही है।

आभूषण विक्रेताओं की सुस्त मांग के कारण सोने की कीमत में नजर आई गिरावट

देश में वित्तीय स्थिरता बनाए रखने के लिए आवश्यक कदम उठाने में संकोच नहीं करेगा केंद्रीय बैंक : दास

पेट्रोल व डीजल की कीमतों में आज भी कोई परिवर्तन नहीं

 

रिलेटेड टॉपिक्स