टिप-टिप टपके पानी....तो होगी आपकी धन हानि
टिप-टिप टपके पानी....तो होगी आपकी धन हानि
Share:

अमुमन हम अपने घर में छोटी-छोटी बातों पर ध्यान नहीं देते है लेकिन इसका खामियाजा हमें अवश्य ही भुगतना पड़ता है। होता यह है कि हम अपनी घर में रखी पानी की टंकी का नल या तो खुला छोड़ देते है या फिर खराब नल की टोटी को बदलाने की तरफ बिल्कुल  भी ध्यान नहीं देते है और इस कारण पानी टपकता रहता है।

बाथरूम की टंकी से पानी टपके या फिर बर्तन मांझने की टंकी से पानी बहे या फिर पानी के स्थान पर रखे बर्तनों में हुये छोटे छिद्रों से पानी टपकता हो, ये सब धन हानि का ही प्रतीक माना जाता है। इसलिये इस बात पर विशेष तौर पर ध्यान देने की जरूरत है कि पानी बिल्कुल नहीं टपके...। टिप-टिप टपके पानी तो होगी आपकी जन हानि....इस बात की गांठ बांध लेना ही आपके लिये हितकर होगा।

हम सुबह से लेकर शाम तक मेहनत करते है ताकि बचत तो हो ही वहीं घर में किसी तरह की आर्थिक परेशानी भी न हो, लेकिन कुछ ऐसी स्थितियां हम स्वयं ही निर्मित करते है धन की हानि का सामना हमें करना पड़ता है। वास्तु शास्त्र के हिसाब से घर में न तो कुड़ा करकट होना चाहिये और न ही बंद घड़ी या पानी टपकते रहे। इसलिये इन छोटी-छोटी बातों पर ध्यान दिया जाये तो धन की हानि बिल्कुल नहीं होगी, इस मामले में आपको विश्वास दिलाते है। 

हेल्थी हार्ट चाहिए तो पिए ताँबे के बर्तन में रखा पानी

ग्लोइंग स्किन के लिए रोज पिए आवले का जूस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -