टोयोटा की इस नई एसयूवी को क्रैश टेस्ट में मिले फुल पॉइंट्स

टोयोटा की नई एसयूवी, रश को कार क्रैश टेस्ट में फुल पॉइंट्स मिले है. यानी इस दमदार एसयूवी को 5 स्टार रेटिंग मिली है. इस कार ने अपने कॉम्पिटिटर्स को पछाड़ते हुए सुरक्षा मानकों पर पूर्ण अंक प्राप्त किए है. ये नतीजे ASEAN NCAP की ताजा रेटिंग में सामने आए है.  टोयोटा की नई एसयूवी रश को सेफ्टी के लिहाज से हर मामले में सही आँका गया है. इस कार के अडल्ट, चाइल्ड प्रोटेक्शन और सेफ्टी सिस्टम्स को ध्यान में रखते हुए 100 में से 84.03 पॉइंट हासिल किए. इस गाड़ी में 6 एयबैग्स, ईबीडी, ट्रैक्शन कंट्रोल, स्टैबिलिटी कंट्रोल और हिल स्टार्ट असिस्ट आदि सेफ्टी फीचर्स दिए गए हैं.

इस कार को दक्षिण एशियाई बाजारों में बेचा जा रहा है जिसे ग्राहकों द्वारा काफी अच्छा रिस्पॉन्स भी मिल रहा है. बता दें कि इस कार से पहले कम्पनी ने अपनी टोयोटा यारिस को मार्केट में उतारा था. कंपनी अपनी इस कार को भारत से बाहर वायोस नाम से बेचती है. इस कार का इंजन अधिकतम 105hp का पावर और 140Nm टॉर्क जेनरेट करता है.

इंजन को 5 स्पीड मैन्युअल या 4 स्पीड मैन्युअल ट्रांसमिशन आॅप्शंस के साथ दिया गया है. बात करें  टोयोटा रश की तो फिलहाल इसकी भारत में उपलब्धता के बारे में कोई जानकारी मुहैया नहीं कराईं गई है.हालाँकि अगर ये भारत में लांच होती है तो इसका सीधा मुकाबले हौंडा बी आर वी से होगा.  

 

जल्द लांच करेगा हीरो अपनी यह डीजल बाइक

ट्रायंफ स्क्रैम्बलर 1200 होगी दो वैरिएंट्स में लांच

भारत में लांच होने वाली है बेनेली की नई बाइक

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -