Toyota Glenza में होंगे कई शानदार फीचर, जानिए अन्य विशेषता
Toyota Glenza में होंगे कई शानदार फीचर, जानिए अन्य विशेषता
Share:

 

बीते समय मे हुए टोयोटा और सुजुकी के बीच हुए समझौते के तहत, टोयोटा जल्द ही मारुति बलेनो को अपनी बैजिंग के साथ उतारेगी. इसे 'टोयोटा ग्लैंजा' नाम से पेश किया जाएगा. हाल ही में कंपनी ने एक वीडियो के द्वारा ग्लैंजा की पहली झलक साझा की है. एक अनुमान के मुताबिक इस कार मे कुछ अन्य फीचर इस प्रकार हो सकती है.

Kawasaki Ninja ZX-10R 2019 की बुकिंग हुई शुरू, ये होंगे दमदार फीचर

ग्लैंजा की साइड प्रोफाइल को वीडियो में दिखाया गया है. वीडियो के अनुसार बलेनो को मामूली बदलावों के साथ उतारा जाएगा. इससे यह पुष्टि हो गई है कि, टोयोटा ग्लैंजा को बलेनो वाले ही 16-इंच के अलॉय व्हील के साथ उतारा जाएगा, जिसके सेंटर में टोयोटा का लोगो मिलेगा. कार के एंटीना में भी कोई बदलाव नहीं किया गया है. साथ ही,  ग्लैंजा में बलेनो के बूटलिड पर मिलने वाली क्रोम स्ट्रिप को भी बरक़रार रखा गया है.

Ninja ZX10R 2019 को लेकर बड़ी खबर आई सामने, सिर्फ 30 मई तक होगी बुकिंग

टोयोटा ग्लैंज़ा का हाल ही मे एक वीडियो सामने आया था जिसमे कार को रेड कलर में दिखाया गया है, जो कि बलेनो के 'पर्ल फीनिक्स रेड' कलर के समान लग रहा है. टोयोटा ग्लैंज़ा के केवल फ्रंट, रियर और इंटीरियर डिज़ाइन में मामूली बदलाव किए जाने की उम्मीद हैं. हालांकि अब तक इसकी कोई अधिकारी जानकारी सामने नहीं आई है. फिर भी कयास लगाए जा रहे कि यह कार बहुत शानदार होने वाली है क्योकि कंपनी ने इसका जबरदस्त लुक पेश किया है जो निश्चत तौर पर ग्राहको के दिल को जीतने मे सफल होगी. वही कंपनी ने बहुत से नए फीचर भी इस कार मे जोड़े है.

TVS Sport की खरीदी पर चल रहा ऑफर, मात्र 4999 रु में लाये घर Two wheeler

नई Yamaha MT-15 है ग्राहकों की पहले पसंद, KTM 125 Duke को देगी टक्कर

इस महीने ये दो शानदार बाइक होंगी लॉन्च, जानिए खासियत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -