ये है Toyota Fortuner का मॉडिफाइड वर्जन, इतना आएगा खर्च
ये है Toyota Fortuner का मॉडिफाइड वर्जन, इतना आएगा खर्च
Share:

सुप्रीमकोर्ट कोर्ट द्वारा मॉडिफिकेशन को अवैध घोषित किया गया है. और साथ ही कुछ सिरफिरे इससे वायु व ध्वनि प्रदूषण भी फैलाते है, पर कुछ मॉडिफिकेशन इतने रचनात्मक होते हैं कि वे ये आईडिया देते है कि किसी भी कार को और बेहतर कैसे बनाया जा सकता है. पूरी मेहनत के साथ तैयार किये ऐसे व्हीकल्स के बारे में नई संभावनाओं का पता चलता है. SUVs के मॉडिफिकेशन का दौर इन दिनों चल रहा है. आगे पूरी जानकारी पढ़े

Kawasaki Ninja ZX-10R 2019 की बुकिंग हुई शुरू, ये होंगे दमदार फीचर

Mahindra की in-house customization टीम ने हाल ही में  XUV 500 Moonraker को एक शानदार लुक में पेश किया. Bolero व Thar पर किये गये उनके एक्सपेरिमेंट्स भी सराहनीय है. इस बार नंबर आया है previous generation Toyota Fortuner का.इस mod-job के काम को अंजाम दिया है. Executive Modcar Trendz ने जो कि अँधेरी, मुंबई स्थित एक कार कस्टमाईजेशन यूनिट है. इस मोडिफिकेशन पर INR 4.5 lakhs का खर्च  कार की बेस कीमत व 18% GST के साथ आता है.

Ninja ZX10R 2019 को लेकर बड़ी खबर आई सामने, सिर्फ 30 मई तक होगी बुकिंग

काफी मेहनत wheel set-up पर की गई है. नये alloys व wide profile tires काबिलेगौर हैं. wheel arches ने इस SUV को जबर्दस्त macho look दे दिया है. पीछे का मुआयना करने पर आपको smoked tail lamps व dual exhaust pipes से लैस bumper दिखाई देंगे. इसकी नई red highlights खूबसूरती को द्विगुणित कर रही है.अब अगर Fortuner को मॉडिफाई किया गया है तो आप इसे कोई गई-गुजरी गाड़ी समझने की भूल न करें. अपने सेगमेंट में इसकी पोजीशन काफी अच्छी है. Mahindra Alturas व Ford Endevaor से कार का कड़ा मुकाबला है.

TVS Sport की खरीदी पर चल रहा ऑफर, मात्र 4999 रु में लाये घर Two wheeler

नई Yamaha MT-15 है ग्राहकों की पहले पसंद, KTM 125 Duke को देगी टक्कर

इस महीने ये दो शानदार बाइक होंगी लॉन्च, जानिए खासियत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -