कोरोना : उज्जैन में 9 नए मामले आए सामने, अब तक संक्रमितों की संख्या 66 तक पहुंची
कोरोना : उज्जैन में 9 नए मामले आए सामने, अब तक संक्रमितों की संख्या 66 तक पहुंची
Share:

मध्य प्रदेश की महाकाल नगरी में कोरोना ने अपना तेजी से असर दिखाना शुरू कर दिया है. वहीं अब, उज्जैन में कोरोना संक्रमण के 26 नए मामले सामने आए. बुधवार दिन भर में तीन चरणों में करीब 400 रिपोर्ट आईं. सुबह पांच लोगों में संक्रमण की पुष्टि हुई थी. दोपहर में 12 और लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई, वहीं देर रात नौ और मरीजों में कोरोना मिला. उज्जैन जिले में अब तक कोविड-19 के 66 मामले आ चुके हैं. ‌ इनमें 8 की मौत हो चुकी है, 4 लोग ठीक भी हुए हैं. कंटेनमेंट क्षेत्र के अलावा कुछ नए इलाकों में भी संक्रमण पहुंचा है. बड़नगर की 75 साल की महिला में भी संक्रमण की पुष्टि हुई है. वह उज्जैन में भर्ती है.

बता दें की महिदपुर के 75 साल के बुजुर्ग की बीते दिनों इलाज के दौरान मौत हो गई थी. जांच के बाद रिपोर्ट पॉजिटिव आई. संक्रमण के कुछ मामले कंटेनमेंट इलाके से तो कुछ नए क्षेत्रों से मिले हैं. नए संक्रमितों में कोरोना पॉजिटिव 85 वर्षीय डॉक्टर नरेंद्र महाडिक के 53 वर्षीय रिश्तेदार, चेरिटेबल अस्पताल की एक नर्स और कंपाउंडर शामिल हैं. नागदा की पांच साल की बच्ची भी संक्रमित है. बीते दिनों बच्ची का परिवार रतलाम के एक गांव में मिला था. इनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी.

वहीं अब प्रशासन अरु सख्त हो गया है. प्रशासन ने पुराने शहर के अधिकांश इलाकों को सील कर दिया है. गुरुवार से शहर में हाथ ठेला पर सब्जी बिक्री पर भी रोक लगा दी गई है. कलेक्टर शशांक मिश्र ने बताया कि नए केस में रिपोर्टे 8 से 10 दिनों से पेंडिंग थीं. बुधवार को 350 से अधिक रिपोर्ट मिलीं, इसलिए आंकड़ा बढ़ा है. सभी जरूरी कदम उठाए गए हैं. बुधवार को जो नए मामले आए, उनमें बच्चे से लेकर युवा और बुजुर्ग सभी आयुवर्ग के लोग शामिल हैं. नए मामलों में 3 और 11 साल की दो बालिकाएं, 25 से लेकर 35 साल तक के सात युवा और 78 साल का एक बुजुर्ग भी शामिल हैं.

मेडिकल ऑफिसर के रिक्त पदों पर निकली भर्तियां, मिलेगा आकर्षक वेतन

मेडिकल ऑफिसर के पदों पर निकली भर्तियां, वेतन 53,945 रु

मध्यप्रदेश : कोटा से विद्यार्थियों को लेकर बसें होने वाली है रवाना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -