Share:
जबलपुर में कोरोना का आकड़ा बढ़ा, एक ही परिवार के 12 लोग हुए संक्रमित
जबलपुर में कोरोना का आकड़ा बढ़ा, एक ही परिवार के 12 लोग हुए संक्रमित

मध्य प्रदेश के कई जिलों में कोरोना कहर बरपा रहा हैं. वहीं, अब जबलपुर शहर में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है. सराफा निवासी सुशील राठौर की बेटी शिवानी को भी मंगलवार को रिपोर्ट पॉजिटिव आई. 15 अप्रैल को सुशील राठौर की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद से अब तक इस परिवार से जुड़े संक्रमितों की संख्या 12 व कुल संख्या 27 पहुंच गई है. उधर पहले से भर्ती कोरोना के 7वें मरीज ने बीमारी से जंग जीत ली, जिसे बुधवार को अस्पताल से छुट्टी देने की तैयारी है.  

बता दें की दोबारा की गई सैंपल की जांच में कोरोना वायरस से संक्रमित 5 मरीज फिर पॉजिटिव मिले हैं, जिन्हें अभी कुछ दिन और अस्पताल में बिताना पड़ सकता है. एक अन्य कोरोना मरीज राजेश सोनी की रिपोर्ट निगेटिव आने पर घर भेजने की तैयारी की जा रही है. सोमवार और मंगलवार को भेजे गए सैंपल में से 56 की रिपोर्ट मंगलवार रात तक एनआईआरटीएच द्वारा जारी की गई. जिसमें 6 पहले से भर्ती रहे मरीजों के सैंपल शामिल रहे. इधर, मंगलवार को सुखसागर मेडिकल कॉलेज अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में 74 कोरोना संदिग्ध भर्ती रहे.

जानकारी के लिए बता दें की राजेश सोनी के स्वस्थ होने के बाद कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 19 बची है. विक्टोरिया, रेलवे अस्पताल समेत जिले की विभिन्न अस्पतालों में संदिग्धों को रखा जा रहा है. मालूम हो कि पूर्व में कोरोना वायरस से पीड़ित 6 मरीज स्वस्थ होकर घर जा चुके हैं.

हिमाचल में बढ़ रहा कोरोना का कहर, 1 माह में 7 हजार करोड़ का नुकसान

फेसबुक बना रिलायंस जिओ का पार्टनर , 5.7 मिलियन में खरीदे 9.99 शेयर्स

हिमाचल में बढ़ रहा कोरोना का कहर, 1 माह में 7 हजार करोड़ का नुकसान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -