ऐसे रेसिंग गेम्स जो उड़ादे आपके होश
ऐसे रेसिंग गेम्स जो उड़ादे आपके होश
Share:

आजकल एक तरफ जहाँ स्मार्टफोन्स का उपयोग तेजी से बढ़ता ही जा रहा है वहीँ यह बात भी देखने को मिली है कि स्मार्टफोन यूजर्स गेम के मामले में भी काफी तेजी से आगे बढ़ रहे है. वैसे तो आपको भी कई तरह के गेमिंग ऍप्स आसानी से मिल जायेंगे जोकि अपने आप में काफी बेहतर होंगे. लेकिन यदि आप रेसिंग गेम्स के शौकीन है और आपको स्पीड के साथ ही अच्छी क्वालिटी भी चाहिए तो आज हम आपको कुछ ऐसे ही गेम्स बताने जा रहे है जोकि आपके लिए बेहद अच्छे साबित होंगे.

Fast & Furious Legacy : इस गेम के नाम से ही यह बात सामने आ जाती है कि यह एक काफी तेज गेम साबित हो रहा है. इसके साथ ही यह भी बता दे कि इस गेम में आपको एक्शन करने का भी मौका मिलने वाला है. इसके साथ ही गेम में बेहतरीन ग्राफ़िक्स का भी उपयोग किया गया है. 

Asphalt 8 Airborne : इस गेम में आपको ना केवल स्पीड मिलेगी बल्कि साथ ही आपको कई अन्य कारों के साथ मुकाबला करने का मौका भी मिलेगा. इसके तहत आपको रेस के साथ ही कई खतरनाक स्टंट्स करने का भी मौका मिलने वाला है.

Death Rally : यह एक ऐसा गेम है जहाँ आपको रेसिंग तो मिलती ही है लेकिन साथ ही आपको हथियारों का इस्तमाल भी करना होता है यानी कहा जाये तो यह एक एक थ्रिलिंग गेम है जोकि मल्टीटच सपोर्ट कर सकता है.

GT Racing 2: The Real Car Experience : इस गेम में विश्व की सबसे महंगी कारों को सामने लाया गया है और इसके साथ ही यहाँ आपको मल्टीप्लयेर्स का ऑप्शन भी दिया जा रहा है. जो आपकी रेस को और भी रोमांचित बना देता है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -