क्रिप्टोकरेंसी अपडेट: बिटकॉइन के दाम में गिरावट
क्रिप्टोकरेंसी अपडेट: बिटकॉइन के दाम में गिरावट
Share:

 

27 जुलाई की शुरुआत में प्रमुख क्रिप्टोकरेंसी ने नकारात्मक क्षेत्र में कारोबार किया। अंतिम दिन में, वैश्विक क्रिप्टो बाजार पूंजीकरण 0.90 प्रतिशत बढ़कर 974.87 बिलियन अमरीकी डालर हो गया। पिछले 24 घंटों में, संपूर्ण क्रिप्टो बाजार की मात्रा 18.31% गिरकर 63.20 बिलियन अमेरिकी डॉलर हो गई।

DeFi की कुल मात्रा वर्तमान में 5.56 बिलियन अमेरिकी डॉलर है, जो क्रिप्टो बाजार में पूरे 24 घंटे के वॉल्यूम का 8.80 प्रतिशत है। सभी स्थिर सिक्कों की कुल मात्रा अब 59.68 बिलियन अमरीकी डालर है, जो क्रिप्टो बाजार के कुल 24 घंटे की मात्रा का 94.44 प्रतिशत है।

बिटकॉइन की कीमत 17 लाख के आसपास मँडरा रही थी। CoinMarketCap के आंकड़ों के अनुसार, वर्तमान में बिटकॉइन का प्रभुत्व 41.55 प्रतिशत है, जो पिछले दिन की तुलना में 0.11 प्रतिशत कम है।

CoinSwitch, भारत का प्रमुख क्रिप्टोकरेंसी निवेश सॉफ्टवेयर, ने सीमित समय के लिए अपने प्लेटफॉर्म पर बिटकॉइन लेनदेन पर ट्रेडिंग शुल्क हटा दिया है। ऑफ़र की अवधि के दौरान, सभी CoinSwitch.co उपयोगकर्ता पूरी तरह से कन्फर्म  योर-क्लाइंट (केवाईसी) और भारतीय बैंक खातों के साथ भारतीय रुपये में बिटकॉइन का मुफ्त में व्यापार कर सकते हैं।

क्रिकेट का पैसा, निजी खातों में गया.., फारूक अब्दुल्ला की कारस्तानी- ED ने दाखिल की चार्जशीट

'फ्री का वादा' करने वाले सियासी दलों पर भड़का सुप्रीम कोर्ट..., चुनाव आयोग दी सख्त नसीहत

नेशनल हेराल्ड केस: सोनिया गांधी से आज फिर पूछताछ, ED ढूंढ रही इस सवाल का जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -