दिनभर की बड़ी सुर्खियां...
दिनभर की बड़ी सुर्खियां...
Share:

आतंकी नवीद को भगाने वालों के खिलाफ NIA की चार्जशीट दाखिल

नेशनल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी (एनआईए) ने आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के कुख्यात आतंकी मोहम्मद नवीद जट्ट को भगाने के लिए जिम्मेदार लोगों के खिलाफ एनआईए स्पेशल कोर्ट में चार्जशीट दाखिल की है. एनआईएन ने इस मामले में मोहम्मद टीका खान, शकील अहमद भट्ट, सईद तजमुल इस्लाम, मोहम्मद शफी वानी को दोषी बताते हुए इनके खिलाफ चार्जशीट दाखिल की है.

शीर्ष अदालत से बोले अटॉर्नी जनरल, पिछले 1000 सालों से प्रताड़ना झेल रहा SC-ST वर्ग

अटॉर्नी जनरल ने सुप्रीम कोर्ट में एक याचिका दायर की है जिसमे उन्होंने शीर्ष अदालत से पूछा है कि वह बताए कि SC और ST समुदाय को पदोन्नति में आरक्षण दिया जाना सही है या नहीं. साथ ही उन्होने यह भी कहा है कि वह इस मामले में कोई भी टिप्पणी नहीं करना चाहते हैं. अटॉर्नी जनरल ने कहा है कि SC और ST समुदाय के लोग पिछले 1000 वर्षों से जातिगत भेदभाव को सहन करते हुए आ रहे है और यह हश्र आज भी जारी है. 

मुजफ्फरपुर यौन उत्पीड़न मामले के विरोध मे तेजस्वी को मिला तृणमूल कांग्रेस का साथ

बिहार के मुजफ्फरपुर स्थित गर्ल शेल्टर होम में यौन उत्पीड़न मामले का विरोध कर रहें बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और लालू यादव के बेटे तेजस्वी यादव को अब तृणमूल कांग्रेस का साथ मिल गया है। गौरतलब है कि गुरूवार को तेजस्वी यादव ने इस यौन उत्पीड़न के विरोध में एक देशव्यापी हड़ताल करने की बात कही थी और अब तृणमूल कांग्रेस के विधायकों ने भी इस हड़ताल मे उनका साथ देने का फैसला कर लिया है।  

उत्तर प्रदेश में बारिश का कहर जारी...

उत्तर भारत में भयंकर बारिश ने हाहाकार मचा कर रखा है. बारिश का सबसे ज्यादा असर दिल्ली और उत्तर-प्रदेश के कई जिलों में देखने को मिल रहा है. एक तरफ जहा दिल्ली में बाढ़ जैसे हालात बने हुए है, तो वही उत्तर-प्रदेश में पानी मौत बन कर बरस रहा है. उत्तर प्रदेश के विभिन्न हिस्सों में लगातार हो रही बारिश का कहर अब तक जारी है. बारिश से अब तक यहां पर कई मौते हो चुकी है. 

उत्तराखंड में पकड़ाया शराब का जखीरा, अनुमानित कीमत 3 करोड़

उत्तर प्रदेश के हल्द्वानी जिले में आबकारी विभाग ने एक गुप्त सूचना मिलने के बाद एक गोदाम पर छापा मारा, जहाँ से आबकारी विभाग ने दो से तीन करोड़ की अवैध शराब जब्त की है. आबकारी अधिकारीयों का मानना है कि ये काम किसी शराब माफिया का हो सकता है, क्योंकि विभाग को गोदाम से लगभग 5000 शराब की पेटियां मिली हैं, जिसकी अनुमानित लगात करोड़ों में बताई जा रही है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -