कल सुपर संडे: भारत-श्रीलंका के बीच फाइनल वनडे
कल सुपर संडे: भारत-श्रीलंका के बीच फाइनल वनडे
Share:

विशाखापट्टनम: धर्मशाला की हार से सबक लेकर मोहाली में टीम इंडिया ने जो पलटवार श्रीलंका पर किया उसे वो कभी नहीं भूल पायेगी. रविवार को भारत और श्रीलंका के बीच तीसरा और फाइनल वनडे मैच खेला जाएगा. भारत और श्रीलंका की टीमें एक-एक मुकाबला जीत चुकी हैं. श्रीलंका के खिलाफ तीसरे और आखिरी एक दिवसीय क्रिकेट मैच में कल भारतीय टीम उतरेगी तो बल्लेबाजों के उम्दा फार्म और इस शहर में दमदार रिकॉर्ड के बूते उसका पलड़ा भारी होगा.

भारत ने अभी तक इस मैदान पर अक्तूबर 2015 में दक्षिण अफ्रीका से श्रृंखला गंवाने के बाद कोई श्रृंखला नहीं हारी है. दूसरी ओर श्रीलंका की नजरें भारत में पहली द्विपक्षीय श्रृंखला जीतने पर होगी जिसने आठ में पराजय का सामना किया और एक ड्रॉ खेली. मोहाली में कप्तान रोहित शर्मा ने शानदार दोहरे शतक के साथ मोर्चे से अगुवाई की जबकि धर्मशाला में पहले वनडे में भारत को शर्मनाक पराजय झेलनी पड़ी थी. रोहित एंड कंपनी की नजरें यहां लगातार दूसरा मैच जीतकर श्रृंखला अपने नाम करने पर लगी होंगी.

भारत ने इस मैदान पर सात मैच खेले हैं और सिर्फ एक में उसे पराजय झेलनी पड़ी. मेजबान को उम्मीद होगी कि उसका शानदार फार्म यहां बरकरार रहेगा और टीम इंडिया एक और सिरिज अपने नाम करेगी.

 

MotoGP को मिलने जा रही खुद की इलेक्ट्रिक बाइक

कैंट क्षेत्र नागरिकों को बड़ी राहत, सचिन भी हैं शामिल

केन और ब्रॉन की लड़ाई का बना सोशल मीडिया पर मज़ाक

मोहम्मद आमिर ने 'विरुष्का' को दी बधाई

फील्डिंग के दौरान हुए धोनी क्लीन बोल्ड

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -