टोक्यो: तीन चिकित्सा पेशेवरों के साथ गलत करने के आरोप में व्यक्ति गिरफ्तार

 

11 घंटे के टकराव के बाद, जिसमें एक व्यक्ति ने टोक्यो के बाहर अपने घर का दौरा करने वाले तीन चिकित्सा पेशेवरों पर कथित रूप से हमला किया, जापानी पुलिस ने शुक्रवार की सुबह एक हथियारबंद व्यक्ति को हिरासत में लिया।

50 से 70 के दशक में हथियारबंद व्यक्ति ने एक चिकित्सा कर्मी के पेट में गोली मार दी, दूसरे को आंसू गैस से घायल कर दिया और तीसरे बंधक का अपहरण कर लिया। 41 वर्षीय फिजियोथेरेपिस्ट, घायल कार्यकर्ता की तब से सर्जरी हुई है, लेकिन उसकी स्थिति को सार्वजनिक नहीं किया गया है। स्थानीय पुलिस के अनुसार, बंधक एक 44 वर्षीय पुरुष डॉक्टर था, जिसे 11 घंटे की घेराबंदी के बाद पुलिस द्वारा मुक्त किए जाने पर कोई महत्वपूर्ण लक्षण नहीं थे।

आंसू गैस के गोले दागने के बाद एक चिकित्सक को भी अस्पताल लाया गया। पुलिस ने सैतामा प्रान्त स्थित आवास पर छापेमारी के बाद उस व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया। तीन चिकित्सा कर्मियों ने कथित तौर पर आदमी के परिवार में नुकसान के बाद अपना समर्थन और संवेदना व्यक्त करने के लिए उस व्यक्ति का दौरा किया।

वे रात नौ बजे युवक के घर पहुंचे। गुरुवार की शाम को स्थानीय समयानुसार, और गतिरोध शुक्रवार की सुबह तक चला। लगभग 110 लोगों को निकाला गया और क्षेत्र के प्राथमिक और जूनियर हाई स्कूल शुक्रवार को बंद रहेंगे।

लीबिया से 165 अवैध प्रवासियों को स्वेच्छा से नाइजर निर्वासित किया गया

संयुक्त राज्य अमेरिका: सुप्रीम कोर्ट के न्यायमूर्ति स्टीफन ब्रेयर ने सेवानिवृत्ति की घोषणा की

बेंगलुरु: 15 साल तक हिंदू बनकर रहने वाली बांग्लादेशी महिला गिरफ्तार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -