Share:
'फ़िल्मी फ्राइडे' में आज अलग-अलग जॉनर की तीन फिल्मे करेंगी धमाका
'फ़िल्मी फ्राइडे' में आज अलग-अलग जॉनर की तीन फिल्मे करेंगी धमाका

फ़िल्मी फ्राइडे में आज 3 फिल्मे रिलीज़ होने वाली है. साल 2018 में बॉक्सऑफिस पर ये पहली तीन फिल्मो की भिंडत है. तीनो ही फिल्मो के अलग-अलग जॉनर है. तो चलिए जानते है इन तीन फिल्मो में क्या है खास-

'मुक्काबाज़'

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर अनुराग कश्यप द्वारा निर्मित फिल्म मुक्काबाज़ एक इंडियन स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है. इस फिल्म में बरेली के एक बॉक्सर की कहानी को दिखाया गया है. साथ ही इस फिल्म में कई सामाजिक मुद्दों को भी हाईलाइट किया गया है. एक्टर विनीत कुमार सिंह इस फिल्म में मुख्य बॉक्सर की भूमिका में नजर आएंगे. साथ ही एक्ट्रेस जोया हुसैन इस फिल्म से डेब्यू कर रही है.

'कालाकांडी'

इस फिल्म का निर्देशन अक्षत वर्मा ने किया है. फिल्म 'कालाकांडी' एक ब्लैक कॉमेडी फिल्म है. इस फिल्म में सैफ अली खान मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. साथ ही दीपक डोबरियाल, अक्षय ओबरॉय और सोबिता धूलिपाला भी फिल्म में नजर आने वाले है. वैसे तो ये फिल्म पिछले साल ही सितम्बर में ही रिलीज़ होने वाली थी लेकिन सेंसर बोर्ड ने इस फिल्म में 78 कट्स लगाने को कहा था जिसके कारण से उस समय फिल्म नहीं रिलीज़ हो पाई थी. लेकिन अब इस फिल्म को U/A सर्टिफिकेट देकर पास कर दिया गया है.

'1921'

फिल्म के निर्माता विक्रम भट्ट है. ये एक हॉरर फिल्म है. फिल्म 1921 हॉरर फिल्म 1920 का ही अगला पार्ट है. इस फिल्म में ज़रीन खान और करण कुंद्रा मुख्य किरदार में नजर आएंगे. जरीन को इस फिल्म से काफी उम्मीदे है.

हॉरर नाम देकर परोसा गया सुपर नेचुरल मसाला, ऐसी है 'विश अपॉन'

इस बोल्ड एक्ट्रेस ने कहा आकाश को पागलखाने में डाल दें

हॉलीवुड मूवी 'विश अपॉन' का मूवी रिव्यु

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -