आज ही आप भी Paytm से उठा सकते है लाखों का लोन, जानिए क्या है पूरी प्रोसेस
आज ही आप भी Paytm से उठा सकते है लाखों का लोन, जानिए क्या है पूरी प्रोसेस
Share:

Paytm ने कम ब्याज दर पर 5 लाख रुपये तक का कोलेटरल फ्री लोन और विशेष डेली EMI वाले प्रोडक्ट की पेशकश के लिए कुछ शिड्यूल्ड कमर्शियल बैंकों और NBFC (NBFC) के साथ भागीदारी भी कर चुके है। खास बात यह है कि कंपनी ये ऑफर छोटे मर्चेंट्स के लिए लाई है। ये लोन Paytm के बिजनेस ऐप (Paytm for Business app) में ‘मर्चेंट लेंडिंग प्रोग्राम’ (Merchant Lending Program) के अंतर्गत लिए जा सकते हैं। इससे छोटे मर्चेंट को अपना बिजनेस बढ़ाने में सहायता मिलने वाली है। मर्चेंट के डेली ट्रांजैक्शन के आधार पर कर्ज की सीमा तय की जाने वाली है और प्री-क्वालिफाइड लोन की पेशकश की जाने वाली है।

पूरी तरह डिजिटल होगा लोन प्रोसेस:- लोन के लिए आवेदन के पूरी तरह डिजिटल प्रोसेस के साथ, कोई अतिरिक्त डॉक्युमेंट की आवश्यकता नहीं होने वाली है। लोन की धनराशि मुख्य रूप से मर्चेंट के पेटीएम पर होने वाले डेली सेटलमेंट से की जाने वाली है और इस लोन के लिए कोई प्री-पेमेंट चार्ज नहीं होने वाला है।

इन 5 आसान स्टेप्स के जरिये मिल जाएगा लोन-

1. आपके लिए उपलब्ध ऑफर को देखने के लिए Paytm फॉर बिजनेस ऐप (Paytm for Business App) पर “बिजनेस लोन” (Business Loan) पर क्लिक करना होगा। आप अपनी जरूरत के आधार पर लोन अमाउंट बढ़ा या घटा भी पाएंगे।

2. एक बार अमाउंट चुनने के उपरांत, आप लोन अमाउंट, मिलने वाली धनराशि, कुल भुगतान, डेली किस्त, अवधि आदि जानकारियां पर्पट कर सकते है।

3. अपनी डिटेल्स की पुष्टि कर दें, चेक बॉक्स पर क्लिक करना होगा और “Get Started" पर क्लिक करके लोन का प्रोसेस शुरू  कर दें। अपनी लोन एप्लीकेशन को तेजी से पूरा करने के लिए आप CKYC से केवाईसी डिटेल (KYC details) लेने के लिए अपनी सहमति भी प्रदान कर सकते है।

4. अगली स्क्रीन पर, आप पैन कार्ड (PAN card) डाटा, डेट ऑफ बर्थ और ई-मेल एड्रेस जैसी डिटेल्स की पुष्टि करना होता या भर सकते हैं। एक बार पैन डिटेल सत्यापित होने के उपरांत, आपके क्रेडिट स्कोर (credit score) की जांच की जाएगी और केवाईसी डिटेल (KYC details) की पुष्टि की जाने वाली है।

5. लोन एप्लीकेशन जमा होने के उपरांत, लोन की रकम आपके बैंक अकाउंट में आ जाएगी। हालांकि, एप्लीकेशन जमा करने से पहले अपनी सभी डिटेल्स अवश्य जांच लें।

शुरू करना चाहते है अपना कोई अच्छा काम तो Google Pay दे रहा इतने लाख का इंस्टेंट लोन

अभी दें इन प्रश्नों का उत्तर और जीतें हजारों रुपए का इनाम

जिंदल स्टेनलेस ने स्टील में तकनीक को बढ़ावा देने के लिए हरियाणा तकनीकी शिक्षा बोर्ड के साथ समझौता ज्ञापन किया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -