शुरू करना चाहते है अपना कोई अच्छा काम तो Google Pay दे रहा इतने लाख का इंस्टेंट लोन
शुरू करना चाहते है अपना कोई अच्छा काम तो Google Pay दे रहा इतने लाख का इंस्टेंट लोन
Share:

Google Pay से ऋण: कभी-कभी आपको धन संकट की जरुरत होने वाली है और आपको बैंक से बहुत अधिक व्यक्तिगत लोन मिल रहा है। ऐसे में एक नया तरीका सामने आया है जिसके माध्यम आपको तुरंत 1 लाख रुपये तक का कर्ज भी दिया जा रहा है. Google Pay से तो आप परिचित ही होंगे, जिससे अब आप 1 लाख रुपये तक का पर्सनल लोन भी ले पाएंगे।

नया फीचर क्या है , यह कैसे संभव है?: दरअसल गूगल पे ने DMI फाइनेंस लिमिटेड के साथ पार्टनरशिप की भी है और पार्टनरशिप के अंतर्गत दोनों कंपनियां संयुक्त रूप से डिजिटल पर्सनल लोन भी प्रदान कर रही है।

कितना होगा कर्ज – कैसे चुकाएं: आप डिजिटल रूप से रुपये का भुगतान भी कर पाएंगे। आपको 1 लाख रुपये तक का पर्सनल लोन भी ले सकते है। इसे 36 माह या अधिकतम 3 वर्ष की किश्तों में चुकाया जाने वाला है। वर्तमान में, यह सुविधा डीएमआई फाइनेंस लिमिटेड के साथ साझेदारी में देश में 15,000 पिन कोड पर पेश किया गया है।

Google Pay से लोन लेने के लिए क्या शर्तें हैं?: इस लोन को प्राप्त करने के लिए ग्राहक को Google Pay पर ग्राहक को होना जरुरी है और नया खाता नहीं होना चाहिए लेकिन यदि क्रेडिट हिस्ट्री अच्छा होना चाहिए, तो यह लोन दिया जाएगा। सभी को यह ऋण नहीं मिलता है, क्योंकि उनके पास एक अच्छा क्रेडिट हिस्ट्री होना चाहिए। पूर्व-योग्य उपयोगकर्ता DMI फाइनेंस लिमिटेड से इस ऋण का लाभ उठा पाएंगे और ऋण Google पे के माध्यम से दिया जा रहा है।

रुपया कब तक जमा होगा?: यदि पूर्व-अनुमोदित ग्राहक हैं, तो ग्राहक के ऋण आवेदन को वास्तविक समय में संसाधित भी किया जाने वाला है और कुछ समय के उपरांत आपके द्वारा आवेदन की गई राशि खाते में जमा की जाने वाली है (अधिकतम एक लाख)।

अभी दें इन प्रश्नों का उत्तर और जीतें हजारों रुपए का इनाम

जिंदल स्टेनलेस ने स्टील में तकनीक को बढ़ावा देने के लिए हरियाणा तकनीकी शिक्षा बोर्ड के साथ समझौता ज्ञापन किया

इतिहास में पहली बार भारत के बाहर खुलेगा IIT, UAE के साथ हुआ बड़ा समझौता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -