आज आपके शहर में क्या है पेट्रोल-डीजल के दाम, जानिए यहाँ
आज आपके शहर में क्या है पेट्रोल-डीजल के दाम, जानिए यहाँ
Share:

अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल की कीमतों में बड़ी गिरावट नजर आई हैं. जी हाँ और ऐसे में यह माना जा रहा है कि देश में पेट्रोल-डीजल सस्ता होने वाला है. हालंकि इसे लेकर पेट्रोलियम मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने बड़ा बयान दिया है.वैसे हम आपको बता दें कि आखिरी बार 21 मई को केंद्र सरकार ने पेट्रोल-डीजल के पर एक्साइड ड्यूटी कम की थी. जी हाँ और इसके बाद देशभर में पेट्रोल 9.50 रुपये और डीजल 7 रुपये प्रति लीटर सस्ता हो गया. वहीँ पेट्रोलियम मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने संकेत दिए हैं कि देश में अभी पेट्रोल-डीजल के दामों में राहत नहीं मिलने वाली है.

जी दरसल पेट्रोलियम मंत्री ने कहा है कि भारतीय तेल कंपनियां पेट्रोल और डीजल की दामों में ज्यादा कटौती नहीं करने वाली है. इसके अलावा उनका कहना है कि तेल कंपनियों को अपने नुकसान की भरपाई के लिए अभी और समय चाहिए. आपको बता दें कि आज दिल्ली में पेट्रोल 96.72 रुपये और डीजल 89.62 रुपये प्रति लीटर है तो मुंबई में पेट्रोल 111.35 रुपये और डीजल 97.28 रुपये प्रति लीटर है.

इसी के साथ चेन्नई में पेट्रोल 102.63 रुपये और डीजल 94.24 रुपये प्रति लीटर है तो कोलकाता में पेट्रोल 106.03 रुपये और डीजल 92.76 रुपये प्रति लीटर है. इसके अलावा नोएडा में पेट्रोल 96.57 रुपये और डीजल 89.96 रुपये प्रति लीटर है तो लखनऊ में पेट्रोल 96.57 रुपये और डीजल 89.76 रुपये प्रति लीटर है. इसके अलावा जयपुर में पेट्रोल 108.48 रुपये और डीजल 93.72 रुपये प्रति लीटर है तो तिरुवनंतपुरम में पेट्रोल 107.71 रुपये और डीजल 96.52 रुपये प्रति लीटर है.

बदमाशों के हौसले बुलंद, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

गौशाला बनवाने के लिए बाबा ने त्यागा भोजन, वन विभाग बन रहा रौड़ा

आकांक्षा पुरी ने पहन डाली हद से ज्यादा छोटी ड्रेस, देखकर छूटे फैंस के पसीने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -