आज हो सकती है पीटर की जमानत याचिका पर सुनवाईः शीना मर्डर केस
आज हो सकती है पीटर की जमानत याचिका पर सुनवाईः शीना मर्डर केस
Share:

नई दिल्ली : बहुचर्चित शीना बोरा मर्डर केस में सीबीआई द्वारा हिरासत में लिए गए स्टार इंडिया के पूर्व सीईओ पीटर मुखर्जी की जमानत याचिका पर आज सुनवाई की जा सकती है। सोमवार को पीटर मुखर्जी के वकील कौशल मोर ने सीबीआई की विशेष अदालत में जमानत याचिका दायर की थी और साथ ही तर्क दिया था कि  सीबीआई को पीटर के खिलाफ कोई भी सबूत नही मिला है।

मोर का कहना है कि सीबीआई को पीटर के खिलाफ एक भी ऐसे सबूत नही मिले है जिससे वो उन्हें हिरासत में रख सके। याचिका में इस बात काभी जिक्र है कि सीबीआई ने भी पीटर की गिरफ्तारी को न्यायिक हिरासत में बदलने की मा्ंग की थी। इससे साबित होता है कि सीबीआई ने अपनी जांच पूरी कर ली है और उन्हें अब पीटर मुखर्जी को ज्यादा पूछताछ के लिए हिरासत में रखने की जरुरत नही है।

वकील का कहना है कि पीटर ने अब तक की जांच में सीबीआई का पूरा सहयोग किया है। वो हर बार पूछताछ के लिए हाजिर हुए है। वकील ने कहा कि सीबीआई ने पीटर की गिरफ्तारी के लिए जो तर्क दिए है, वो पूरी तरह निरर्थक है। मोर ने कहा कि सीबीआई पीटर को शीना मर्डर केस में जानबूझकर फंसा रही है।

बता दें कि शीना मर्डर केस में शीना की मां और पीटर मुखर्जी की पत्नी इंद्राणी मुख्य आरोपी है और साथ ही उसके पूर्व पति संजीव खन्ना और पूर्व ड्राइवर भी आरोपी है। इसी साजिश में शामिल होने के आरोप में पीटर को गिरफ्तार किया गया है। याचिका में कहा गया है कि सीबीआई ने इस संबंध में मुंबई पुलिस द्वारा की गई जांच को तो माना है लेकिन पुलिस द्वारा पीटर मुखर्जी को क्लीन चिट दिए जाने को नकारा है। मुंबई पुलिस नेकहा था कि पीटर की कोई गलती नही है, क्यों कि इंद्राणी ने पीटर को धोखे में रखा था।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -