Share:
गुप्त शत्रुओं से बच कर रहे हैं इस राशि के लोग, जानिए अपना राशिफल...
गुप्त शत्रुओं से बच कर रहे हैं इस राशि के लोग, जानिए अपना राशिफल...

आज के समय में ऐसा कोई भी नहीं है जो अपने दिन की शुरुआत एक अच्छी सुबह और अपने राशिफल के साथ नहीं करना चाहता हो, ऐसे में हम आपके लिए लेकर आए हैं आज का यानी 28 नवंबर 2023 का राशिफल...

मेष राशि: व्यवसायिक दृष्टिकोण से आज का दिन बहुत अच्छा है, विवाह संबंधी बातचीत भी सफल रहेगी, लाभ उठाएं। आज आपका शुभ रंग- हरा और लाल।

वृषभ राशि:- गुप्त शत्रुओं से बचें और अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें, कोशिश करें कि किसी से कर्ज न लें। आज आपका शुभ रंग- सफ़ेद और हरा।

मिथुन राशि:- रोमांस के लिए अच्छा दिन है और संतान प्राप्ति की संभावना है, यदि आप कोई नया अनुबंध प्राप्त करना चाहते हैं तो अच्छा दिन है। आज आपका शुभ रंग- हरा.

कर्क: तनाव के बावजूद मकान या वाहन खरीदने का योग है, विशिष्ट लोगों से लाभ मिलेगा। आज आपका शुभ रंग सफेद है।

सिंह राशि:- शिक्षा-प्रतियोगिता में सफलता एवं व्यवसाय में प्रगति, स्वास्थ्य का ध्यान रखें। आज आपका शुभ रंग- लाल और गुलाबी।

कन्या राशि:- आय के एक से अधिक स्रोत बनेंगे, रुका हुआ पैसा आएगा, इसलिए यदि आपने किसी को पैसा उधार दिया है तो आज मांग लें। आज आपका शुभ रंग- हरा और नीला।

तुला राशि:- यदि आप केंद्र या राज्य सरकार के संस्थानों में आवेदन करना चाहते हैं तो बहुत अच्छा दिन है, नौकरी मिलने की अच्छी संभावना है। आज आपका शुभ रंग- हरा और फ़िरोज़ा।

वृश्चिक:- संतान के दायित्व की पूर्ति होगी, रुका हुआ धन भी आएगा, आय के स्रोत भी बढ़ेंगे, दिन बहुत अच्छा है। आज आपका शुभ रंग- हरा और लाल।

धनु राशि:- अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें, थोड़ी थकान महसूस होगी, लेकिन बिल्कुल भी चिंतित न हों, शाम से गोचर अनुकूल रहेगा। आज आपका शुभ रंग, गुलाबी और लाल।

मकर: वैवाहिक दायित्वों की पूर्ति, रोमांस का भरपूर आनंद लें, व्यवसायियों के लिए दिन अच्छा है। आज आपका शुभ रंग हरा और नीला है।

कुम्भ राशि:- कोर्ट-कचहरी के मामले कोर्ट-कचहरी के बाहर ही सुलझा लें तो बेहतर रहेगा, लेकिन व्यापार के लिए दिन अच्छा है। आज आपका शुभ रंग-नीला।

मीन राशि:- मान-सम्मान मिलने के योग हैं, कार्य योजनाएं भी फलीभूत होंगी, दिन बहुत अच्छा है, लाभ उठाएं। आज आपका शुभ रंग, पीला और गुलाबी।

हमास के चंगुल से छूटे बंधकों का इजराइली सैनिकों ने किया स्वागत, बोले- अभी और भी लोगों का इंतज़ार

'सिगरेट की कीमतें और बढ़ा दो..', आम बजट से पहले केंद्र सरकार से डॉक्टरों और अर्थशास्त्रियों की मांग

पैगंबर मोहम्मद का कार्टून दिखाने पर हुई थी शिक्षक सैमुअल पैटी की हत्या, 6 नाबालिगों पर मुकदमा चला रहा फ्रांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -