इस राशि के लोगों के पारिवारिक जीवन में आज दिख सकता है बदलाव, जानें अपना राशिफल
इस राशि के लोगों के पारिवारिक जीवन में आज दिख सकता है बदलाव, जानें अपना राशिफल
Share:

आज के समय में ऐसा कोई भी नहीं है जो अपने दिन की शुरुआत एक अच्छी सुबह और अपने राशिफल के साथ नहीं करना चाहता हो, ऐसे में हम आपके लिए लेकर आए हैं आज का यानी 27 दिसंबर 2023 का राशिफल....

मेष: व्यावसायिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। धन, यश और कीर्ति में वृद्धि होगी, लेकिन विरोधी सक्रिय रहेंगे। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है।

वृषभ: पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। घरेलू वस्तुओं में वृद्धि होगी। सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी.

मिथुन: राजनीतिक महत्वाकांक्षाएं पूरी होंगी। शासन सत्ता से सहयोग मिलेगा। रचनात्मक कार्यों में सफलता मिलेगी। रिश्तों में मधुरता आएगी।

कर्क: पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। घरेलू कार्य में व्यस्त रहेंगे। किसी कार्य के संपन्न होने से आपके प्रभाव तथा वर्चस्व में वृद्धि होगी।

सिंह: निजी संबंध प्रगाढ़ होंगे। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। आजीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी। सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी. आर्थिक पक्ष मजबूत होगा।

कन्या: जीवनसाथी से सहयोग एवं सानिध्य मिलेगा। किसी कार्य के संपन्न होने से आपके प्रभाव तथा वर्चस्व में वृद्धि होगी। आजीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी।

तुला: शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा, लेकिन अधीनस्थ कर्मचारियों से तनाव मिल सकता है। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है।

वृश्चिक: व्यावसायिक प्रयास फलीभूत होंगे। किसी कार्य के संपन्न होने से आपके प्रभाव तथा वर्चस्व में वृद्धि होगी। रचनात्मक कार्यों में सफलता मिलेगी।

धनु: व्यावसायिक योजना फलीभूत होगी। जीवनसाथी से सहयोग एवं सानिध्य मिलेगा। यात्रा देशाटन की स्थिति सुखद व उत्साहवर्धक होगी।

मकर : मन अज्ञात भय से ग्रस्त रहेगा। किसी कार्य के संपन्न होने से आपके प्रभाव तथा वर्चस्व में वृद्धि होगी। भाग्यवश शुभ समाचार मिलेगा।

कुंभ: आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। यात्रा देशाटन की स्थिति सुखद व उत्साहवर्धक होगी। सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी. किसी कार्य के संपन्न होने से आपके प्रभाव तथा वर्चस्व में वृद्धि होगी।

मीन: जीवनसाथी से सहयोग एवं सानिध्य मिलेगा। पारिवारिक दायित्व की पूर्ति होगी। सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी. आर्थिक पक्ष मजबूत होगा।

सबरीमाला तीर्थयात्रा के दौरान दान में आए 200 करोड़ रुपये, भक्तों की संख्या में भी जबरदस्त इजाफा

दिल्ली में जुटेगी हिमाचल प्रदेश की पूरी कैबिनेट, कांग्रेस हाईकमान के साथ लोकसभा चुनाव पर बनेगी रणनीति

देश में JN.1 वेरिएंट के 69 केस दर्ज, कोरोना के नए स्ट्रेन को लेकर स्वास्थ्य मंत्रालय अलर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -