तरक्की के बन रहे हैं मौके, जानिए क्या कहता है आपका राशिफल.....
तरक्की के बन रहे हैं मौके, जानिए क्या कहता है आपका राशिफल.....
Share:

आज के समय में ऐसा कोई भी नहीं है जो अपने दिन की शुरुआत एक अच्छी सुबह और अपने राशिफल के साथ नहीं करना चाहता हो, ऐसे में हम आपके लिए लेकर आए हैं आज यानी 17 अगस्त 2023 का राशिफल....

मेष: उच्च अधिकारी या पिता का सहयोग मिलेगा। परिवार के किसी सदस्य से तनाव मिल सकता है। संतान के दायित्व की पूर्ति होगी। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा।

वृषभ: जीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी। दांपत्य जीवन सुखमय रहेगा। पारिवारिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी. ससुराल पक्ष से सहयोग मिलेगा। प्रतिद्वंद्वी परास्त होगा.

मिथुन: आर्थिक मामलों में प्रगति होगी। सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी. धन, यश और कीर्ति में वृद्धि होगी। आजीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी। संबंधों में नजदीकियां आएंगी।

कर्क: यात्रा देशाटन की स्थिति सुखद व उत्साहवर्धक होगी। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। गृह उपयोगी वस्तुओं में वृद्धि होगी।

सिंह: चल या अचल संपत्ति में वृद्धि होगी। रिश्तों में मधुरता आएगी। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। जीवनसाथी का सहयोग एवं सानिध्य मिलेगा। यात्रा देशाटन की स्थिति सुखद रहेगी।

कन्या: निजी संबंध प्रगाढ़ होंगे। सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी. आर्थिक योजना फलीभूत होगी। जीवनसाथी का सहयोग एवं सानिध्य मिलेगा।

तुला: धन, पद, प्रतिष्ठा की दिशा में लाभ होगा। शासन प्रशासन से सहायता मिलेगी। उपहार या सम्मान में वृद्धि होगी। व्यावसायिक योजना को बढ़ावा मिलेगा।

वृश्चिक: पारिवारिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। किसी कार्य के संपन्न होने से आपके प्रभाव तथा वर्चस्व में वृद्धि होगी। उच्च अधिकारी या अधीनस्थ कर्मचारी का सहयोग मिलेगा।

धनु: व्यावसायिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। आजीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी। जीवनसाथी का सहयोग एवं सानिध्य मिलेगा। पारिवारिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी.

मकर: यात्रा देशाटन की स्थिति सुखद व उत्साहवर्धक होगी। आजीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी। शासन प्रशासन से सहायता मिलेगी। व्यावसायिक प्रयास फलीभूत होंगे।

कुंभ: रचनात्मक प्रयास फलीभूत होगा। जीवनसाथी का सहयोग एवं सानिध्य मिलेगा। रिश्तों में मधुरता आएगी। उपहार या सम्मान में वृद्धि होगी।

मीन: उदर विकार या त्वचा रोग के प्रति सचेत रहें। शासन सत्ता का सहयोग रहेगा। व्यावसायिक योजना को बढ़ावा मिलेगा। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा।

इन राशियों के लोग आज परिवार के लिए रहेंगे परेशान, जानें अपना राशिफल

इन राशियों के लोग रहेंगे आज काफी व्यस्त, जानें अपना राशिफल

गलती से भी आमने सामने नहीं आना चाहिए इन 7 राशि के लोग वरना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -