ऐसे होगी आपके दिन की शुरुआत, जानें क्या कहता है आपका राशिफल
ऐसे होगी आपके दिन की शुरुआत, जानें क्या कहता है आपका राशिफल
Share:

आजकल ऐसा कोई नहीं है जो अपने दिन की शुरुआत एक अच्छी सुबह और अपने राशिफल के साथ नहीं करना चाहता हो, ऐसे में हम आपके लिए लेकर आए हैं आज यानी 14 नवंबर 2023 का राशिफल...

मेष: ग्रहों का गोचर आपके पद और गरिमा में वृद्धि करेगा, यदि आप किसी सरकारी सेवा के लिए आवेदन करना चाहते हैं तो यह बहुत अच्छा दिन है। आज आपका शुभ रंग हरा और लाल है।

वृषभ: खूब यात्राएं होंगी, शाम तक शुभ समाचार मिलेगा. अगर आप आज विदेश यात्रा करना चाहते हैं या वीजा के लिए आवेदन करना चाहते हैं तो यह बहुत अच्छा दिन है। आज आपका शुभ रंग, सफ़ेद और नीला।

मिथुन राशि: हालांकि दिन अच्छा रहेगा, सेहत पर थोड़ा ध्यान दें, किसी साजिश का शिकार होने से बचें। आज आपका शुभ रंग, नीला और आसमानी।

कर्क: विवाह संबंधी बातचीत सफल रहेगी और यदि आप व्यापारी हैं तो आज आपको बहुत अच्छा लाभ मिलेगा, अपनी पूरी ताकत लगाएं। आज आपका शुभ रंग हरा और सफेद है।

सिंह- सेहत पर ध्यान दें, सर्दी-खांसी से बचें, कोशिश करें कि आज कर्ज न लें. आज आपका शुभ रंग, पीला और गुलाबी।

कन्या: शिक्षा-प्रतियोगिता में सफलता और संतान प्राप्ति के योग हैं, आज संतान प्राप्ति के भी योग हैं। आज आपका शुभ रंग, गुलाबी और हरा।

तुला: थोड़ी शांति अशांति रहेगी। मानसिक कलह के कारण मन परेशान रहेगा, तनाव न लें। माता-पिता के स्वास्थ्य पर ध्यान दें, बड़ों का आशीर्वाद लें, प्रसन्नता रहेगी। आज आपका शुभ रंग, सफ़ेद और हरा।

वृश्चिक: लोग आपकी सज्जनता की सराहना करेंगे, आज आपका गोचर इतना अच्छा है कि आप जो चाहें कर सकते हैं, शाम तक आपको बहुत अच्छी खबर मिलेगी। आज आपका शुभ रंग, पीला और लाल।

धनु: मानसिक अशांति के बावजूद अचानक धन प्राप्ति के योग हैं, शिक्षा प्रतियोगिता में आज सफलता मिलेगी। आज आपका शुभ रंग, लाल।

मकर राशि: ग्रह गोचर बिल्कुल अनुकूल है, आज का दिन अच्छा है यदि आप सर्विस के लिए आवेदन करना चाहते हैं, यदि आप किसी अनुबंध पर हस्ताक्षर करना चाहते हैं तो अच्छा दिन है। आज आपका सौभाग्य, नीला और बैंगनी।

कुंभ: धार्मिक यात्रा, तीर्थयात्रा और देशाटन पर खर्च होगा। कोई महंगी वस्तु खरीदेंगे, उसे पूरे आनंद से खर्च करेंगे, चिंता न करें। आज आपका शुभ रंग, नीला और हरा।

मीन: लाभ के कई आयाम बनेंगे, रुका हुआ पैसा आएगा। आज आप जो भी चाहते हैं, आपकी इच्छा पूरी होगी, प्रयास करें। आज आपका शुभ रंग हरा और पीला है।

बेहद ही खास होने वाला है आज इन लोगों का दिन, जानिए आपका राशिफल...

आज इन राशि वालों को वापस मिलेगा उनका फंसा हुआ पैसा, जानिए अपना राशिफल...

इन राशि के लोगों के लिए आज होगी दिन की शानदार शुरुआत, जानें अपना राशिफल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -