आज इस राशि के जातक अपने काम को लेकर हो सकते हैं परेशान, जानिए अपना राशिफल
आज इस राशि के जातक अपने काम को लेकर हो सकते हैं परेशान, जानिए अपना राशिफल
Share:

आज के समय में ऐसा कोई भी नहीं है जो अपने दिन की शुरुआत एक अच्छी सुबह के साथ नहीं करना चाहता हो, ऐसे में हम लेकर आए हैं आज यानी 09 सितंबर 2023 का राशिफल....

मेष- आज आप खुद को सकारात्मक ऊर्जा से भरपूर महसूस करेंगे। इस ऊर्जा का लाभ आपको अपने काम में साफ़ नज़र आएगा। आज आप स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं के लिए डॉक्टर से अपॉइंटमेंट ले सकते हैं। करियर में प्रगति के योग बनेंगे। आज आपके प्रयास रंग लाएंगे और आपको सफलता मिलेगी। इस राशि के व्यापारी वर्ग को भी आज फायदा हो सकता है। छोटी कन्याओं को भोजन कराएं और उनका आशीर्वाद लें, सफलता मिलेगी।

वृषभ- आज आपका दिन शानदार रहने वाला है। आज किसी जरूरी काम में आपका शरीर आपका पूरा साथ देगा। आप किसी काम को नये ढंग से करने का प्रयास करेंगे। इस राशि के जो छात्र अपने करियर की शुरुआत में हैं उन्हें सफलता मिलनी शुरू हो जाएगी। आज आपको पैतृक संपत्ति का लाभ मिल सकता है। आज आप अपने परिवार को समय देने की पूरी कोशिश करेंगे, जिससे आपके परिवार के लोग आपके करीब आएंगे। मां दुर्गा को लाल चुनरी चढ़ाएं, आपके सभी काम बनेंगे।

मिथुन- आज किस्मत आपका साथ देने वाली है। आज आपको बड़े भाई या बहन का पूरा सहयोग मिलेगा। पैसों से जुड़े कुछ मामलों में तनाव कम होगा। आर्थिक स्थिति में सुधार होने के योग हैं। इस राशि के शादीशुदा लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है। आप अपने जीवनसाथी के साथ जीवन का बेहतरीन अनुभव प्राप्त कर सकते हैं। आज आप किसी जरूरतमंद की मदद करेंगे, परिवार में सुख-सौभाग्य रहेगा।

कर्क- आज का दिन व्यस्त रहने वाला है। आज आप पर टारगेटेड काम पूरा करने का दबाव रहेगा। पूरे दिन काम करने के बाद भी कुछ काम बाकी रह सकते हैं। किसी सहकर्मी से अनबन होने की संभावना है। आज परिवार में जिम्मेदारियों को लेकर आपका तनाव बढ़ सकता है। विरोधियों की नजरें आज आप पर टिकी रहेंगी। शारीरिक रूप से आज आप थोड़े अनफिट रहेंगे। अच्छे स्वास्थ्य के लिए जंक फूड से बचें। मंदिर में हरी मूंग दान करें।

सिंह- सिंह राशि वाले आज पैसों के लेन-देन में सावधानी बरतें. फिजूलखर्ची से बचें। पिछले कुछ समय से आप जिन जिम्मेदारियों से बचने की कोशिश कर रहे थे, उन्हें आज पूरा करना पड़ सकता है। काम को पूरा करने के लिए आपको अपनी पूरी ऊर्जा लगानी होगी, तभी आपको सफलता मिलेगी। इस राशि के जो लोग पर्यटन के क्षेत्र से जुड़े हैं उनके लिए आज का दिन अच्छा है; उनकी मुलाकात किसी करीबी से हो सकती है। चावल का दान करें, सब अच्छा होगा।

कन्या - आज का दिन आपके लिए अनुकूल रहने वाला है। आपके चेहरे पर मुस्कान आ जाएगी. अजनबी लोगों से मुलाकात फायदेमंद साबित होगी। आज आर्थिक लेन-देन आपके पक्ष में रहेगा। जीवनसाथी के साथ शॉपिंग पर जा सकते हैं। आज ऑफिस में आपकी नई कार्य योजनाओं से आपके वरिष्ठ खुश रहेंगे। आपके लिए आय के नए स्रोत बनेंगे। इस राशि के जो लोग इंजीनियरिंग के क्षेत्र से जुड़े हैं उन्हें आज किसी विदेशी कंपनी से इंटरव्यू के लिए कॉल आ सकती है। अपने इष्ट देवता को फूल चढ़ाएं, काम अच्छे बनेंगे।

तुला- आज आपको तनाव रहेगा. आज किसी बात को लेकर चिंता करने से आपकी मानसिक शांति भंग हो सकती है, ऐसी स्थितियों से बचने का प्रयास करें। इससे आपकी सेहत खराब हो सकती है. अपने खान-पान का भी ध्यान रखें। आज आपकी समस्या का समाधान ढूंढने के लिए किसी बुजुर्ग की मदद कारगर साबित होगी। आर्थिक स्थिति सामान्य रहेगी। अचानक आए खर्चों से आप परेशान हो सकते हैं। श्री गणेश को दूर्वा चढ़ाएं, परेशानियां दूर होंगी।

वृश्चिक- आज का दिन अच्छा रहने वाला है। आज आपकी कलात्मक शैली की खूब सराहना होगी। कहीं से धन लाभ होने की संभावना है। इस राशि की महिलाएं आज किटी पार्टी में जा सकती हैं। आप वहां एक नया दोस्त बनाएंगे. आज आप नये विचारों से परिपूर्ण रहेंगे। आज आप जो भी काम करने का सोचेंगे, वह जल्द से जल्द पूरा हो जाएगा। स्वास्थ्य भी आज पहले से काफी बेहतर रहेगा। आज पार्टनर के साथ मंदिर जाएं, रिश्ते बेहतर होंगे।

धनु- आज का दिन बहुत अच्छा रहने वाला है। आज का दिन आपके लिए काफी सक्रिय रहने वाला है और लोगों से मेलजोल बढ़ेगा। कई लोग आपसे आपकी राय पूछेंगे. किसी काम से अचानक यात्रा के योग बन रहे हैं. इस राशि के मेडिकल छात्रों को आज कोई बड़ी सफलता मिल सकती है। आप शारीरिक रूप से स्वस्थ रहेंगे। आप कहीं बाहर घूमने का प्लान बना सकते हैं। स्नान के बाद सूर्य देव को जल अर्पित करें, दिन अच्छा रहेगा।

मकर- आज का दिन उतार-चढ़ाव से भरा रहेगा। आज आपको आर्थिक समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। आज रिश्तेदारों से सोच-समझकर बात करें, किसी को बुरा लग सकता है। आप अपनी समस्याओं को सुलझाने का प्रयास कर सकते हैं. आज ऑफिस के किसी भी प्रोजेक्ट में जल्दबाजी न करें, काम बिगड़ सकता है। आज आप व्यायाम पर ध्यान देंगे तो आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। भगवान गणेश का ध्यान करें, आपके काम पूरे हो सकते हैं।

कुंभ- आज का दिन अच्छा रहेगा। ऑफिस में आपके सुझावों पर विचार किया जाएगा, जिससे कंपनी को फायदा जरूर होगा। आज आप कोई नया काम शुरू करने के बारे में भी सोच सकते हैं। आज घर का माहौल अच्छा रहेगा। पिछले कई दिनों से लंबित कार्य आज पूरे होंगे। इस राशि के जो लोग जनसंचार के क्षेत्र से जुड़े हैं उन्हें आज किसी मीडिया कंपनी में काम करने का सुनहरा अवसर मिल सकता है। गाय को गुड़ खिलाएं, काम तेजी से बनेंगे।

मीन - आज का दिन आपके लिए अच्छा रहने वाला है। बिजनेस में आज आपके साथ कुछ अच्छा हो सकता है। आपको ढेर सारा पैसा भी मिल सकता है. आज आपका नए लोगों से संपर्क बढ़ेगा। आज धैर्य रखें, परिस्थितियां आपके पक्ष में रहेंगी। विद्यार्थियों को आज किसी नये प्रोजेक्ट पर काम करने का मौका मिल सकता है।

'कोई भी इंडिया का नाम भारत नहीं कर सकता..', उमर अब्दुल्ला का दावा

पाकिस्तान के खिलाफ इतिहास रच सकते हैं रोहित शर्मा, राह देख रहा ये बड़ा रिकॉर्ड

एयर होस्टेस हत्या मामले में गिरफ्तार आरोपी ने पुलिस स्टेशन के शौचालय में लगाई फांसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -