धोनी ने कहा फाइनल में बांग्लादेश के खिलाफ दिखाएंगे जोरदार खेल
धोनी ने कहा फाइनल में बांग्लादेश के खिलाफ दिखाएंगे जोरदार खेल
Share:

मीरपुर: इंडियन क्रिकेट टीम के कैप्टन महेंद्र सिंह धोनी ने कहा अगर उन्हें एशिया कप 2016 टी 20 का ख़िताब हांसिल करना है तो 6 मार्च को होने वाले फाइनल मुकाबले में मेजबान टीम बांग्लादेश के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन करना होगा. यूएई के खिलाफ भारत ने बेहतर प्रदर्शन करते हुए 9 विकेट से जीतकर इस टूर्नामेंट में जीत का सिलसिला जारी रखा. साल 2016 में अभी तक इंडिया टीम ने दस मैच खेले है जिसमे से 9 मैच में जीत दर्ज़ की है. देखा जाये तो भारतीय टीम का प्रदर्शन ICC टी20 वर्ल्ड कप के लिए अच्छे संकेत हैं.

हालांकि कप्तान धोनी का कहना है की टीम को अच्छी आदतें बरकरार रखनी होंगी. गलत आदतें डालने के लिये सिर्फ 15 मिनट ही काफी होते है जबकि आपको अच्छी आदतें लाने के लिए पांच से दस मैच खेलने की आवश्यकता होती है. कैप्टन कूल ने कहा हमें बड़े मैचों में निरंतर अच्छा प्रदर्शन करना होगा. हमें फाइनल में फिर से दमदार प्रदर्शन दिखाना होगा. बांग्लादेश एक अच्छी टीम है जिसमे काफी सुधार देखने को मिला है. यह अच्छा फाइनल होना चाहिए. जब धोनी से पूछा गया कि उन्होंने बल्लेबाजी क्रम में बदलाव क्यों नहीं किया, तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा, ‘मैं एक बार में कुछ खिलाड़ियों को उपरी क्रम में भेज सकता हूं. प्रत्येक को बैटिंग करने का पर्याप्त मौका मिला है. बल्लेबाजी क्रम में सिर्फ अजिंक्या रहाणे को ही बाहर रखा गया.

बता दे की एशिया कप 2016 में मेजबानी कर रही बांग्लादेश टीम ने जोरदार प्रदर्शन करते हुए पाकिस्तान, श्रीलंका, और यूएई के सामने बेहतर प्रदर्शन करते हुए फाइनल में प्रवेश कर लिया है. अपने प्रदर्शन से मेजबान टीम का आत्मविश्वास बढ़ा है. अब 6 मार्च को भारत और पाकिस्तान के बीच फाइनल मुकाबला होना है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -