Weather का हाल जानना हो या लगाना हो पूर्वानुमान तो फिर यह करे
Weather का हाल जानना हो या लगाना हो पूर्वानुमान तो फिर यह करे
Share:

बारिश का मौसम चालू हो गया है. कभी तो अचानक बारिश आ जाती है तो कभी बारिश ही आती रहती है. तो यह पता कर पाना मुश्किल होता है कि कब बारिश आयेगी और कब नहीं. इसका पूर्व अनुमान लगाना कभी कभार मुश्किल हो जाता है. तो इसके लिए हम आपको कुछ एप्प बताने वाले है. जिसको आप अपने मोबाइल में इनस्टॉल करने के बाद आपको एप्प के स्पेसिफिकेशन देखकर बेहद ही अच्छा लगेगा. इस तरफ का एप्प msn वेदर या Yahoo वेदर एप्लीकेशन भी है. इस एप्प में यूजर चाहे तो मौसम एप्प के रिजल्ट को स्क्रीन saver पर भी सेट कर सकता है.

तो जैसा आपका आसमान दिखाई देता है वैसे ही एप्प में बादल, सूरज, रात्रि और चन्द्रमा जैसी स्क्रीन दिखाई देती है. इन एप्प के माध्यम से मौसम का पूर्व अनुमान भी लगाया जा सकता है. जिसके चलते आप अपने जरुरी कामों को सही समय पर कर सकते है. तो हो जाइये बेहतरीन एप्प अनुभव के लिये. इन एप्प से प्राप्त मौसम की रिपोर्ट को आप अपने Friends को सोशल मीडिया के माध्यम से शेयर भी कर सकते है. 
निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

यूजर का सोशल मीडिया अनुभव बदल देंगे Whats App पर आने वाले ये दो नये फीचर

देश में लांच हुआ Maadhaar app, अब मोबाइल में ही देख सकेंगे अपना आधार कार्ड

इस फोन में सभी भारतीय भाषाओं के लिए मौजूद है एक अलग ही फीचर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -