नए साल की पार्टी में बैन हो गयी थी शराब, लोगों ने लगाई ऐसी जुगाड़
नए साल की पार्टी में बैन हो गयी थी शराब, लोगों ने लगाई ऐसी जुगाड़
Share:

शराब बंदी से कई लोगों को परेशानी होती है. कहीं न कहीं ये अच्छा फैसला भी लगता है लेकिन जो पीने के आदि हैं उनके लिए तो ये बुरा ही है. इसके बिना सेलिब्रेशन अधूरा रहता है. ऐसे में अधूरा फील होगा तो मज़ा कैसे आएगा. लेकिन अगर शराब पर बैन लग भी गया तो ऐसे कई लोग हैं जो जुगाड़ लगा सकते हैं और कहीं ऐसी जगह जा कर शराब पी सकते हैं जहाँ उन्हें कोई नहीं जनता.

जी हाँ, ऐसे कई लोग आपने देखे ही होंगे जो जुगाड़ लगाने में माहिर होते हैं. ऐसा ही एक मामला है न्यूज़ीलैंड का जहाँ ऐसा ही कुछ नज़ारा देखने को मिला. दरअसल, बात नए साल की जहाँ न्यूज़ीलैंड के एक द्वीप Tairua में सार्वजनिक स्थान पर शराब पीना बैन होगया था. ऐसे में कई लोग परेशान हो गए थे. लेकिन जो बैन जगह पर भी शराब पी रहा था उस  पर सरकार ने 250 डॉलर का जुरमाना लगाया.

अब बैन हो ही गया है तो कुछ लोगों ने मिलकर अपना अलग ही एक टापू बना लिया था जहाँ पर बैठकर वो आसानी से शराब पी सकते थे. ये टापू अंतरराष्ट्रीय पानी में बनाया गया था, जहां Tairua का कानून लागू नहीं होता. इस पर सरकार को भी गुस्सा नहीं आया और लोग भी अपना मज़ा करने लगे जैसा की आप देख सकते हैं इस फोटो में.

पानी के अंदर मिली दुनिया की सबसे लम्बी सुरंग

इन्हे नरेंद्र मोदी समझ पीछे पड़ जाते हैं लोग

ये हैं दुनिया भर के 5 अनोखे और अजीब मूवी थिएटर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -