इन्हे नरेंद्र मोदी समझ पीछे पड़ जाते हैं लोग
इन्हे नरेंद्र मोदी समझ पीछे पड़ जाते हैं लोग
Share:

कहते हैं दुनिया में हमारे 7 डुप्लीकेट पाए जाते हैं और ये कहीं ना खाएं मौजूद होते ही हैं. ऐसे ही हम बात कर रहे हैं भारत के प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के डुप्लीकेट की जो आजकल अपने लुक के लिए बहुत सुर्ख़ियों में छाये हुए हैं. जी हाँ, आपने देखा ही होगा इन्हे जो सोशल मीडिया पर मोदी बन के सभी जगह चर्चा में बने हुए हैं. तो आपको बता दे ये हैं अभिनन्दन पाठक जो हूबहू नरेंद्र मोदी से मिलते हैं. 

आपको बता दे, वाराणसी में इन्होने बीजेपी के रविंद्र जैसवाल के अपोजिट MLA के लिए चुनाव लड़ें हैं. आप देख सकते हैं इनके भी सिर पर पगड़ी होती है और दाढ़ी भी हूबहू मोदी जैसी ही रखे हुए है. कद काठी की बात करें इसमें भी वो मोदी जी से पीछे नहीं है. इनके बारे में ये भी खबर है कि अभिननंदन पाठक ने पिछले साल ही समाजवादी पार्टी ज्वाइन की है. इतना ही नहीं इनकी हर एक अदा भी पीएम मोदी से ही मिलती है.

कई बार ऐसा भी होता है लोग इन्हे मोदी समझकर इनके ओर दौड़ पड़ते हैं. इनके साथ सेल्फी लेते हैं और इनके साथ वीडियो भी बनाते हैं. ऐसा नहीं है कि ये पहली बार है, ऐसा कई बार हुआ है वो ऐसे ही लुक में सामने आये हैं. आपको भी यकीन नहीं होता तो आपको भी दिखा देते हैं इनकी कुछ तस्वीरें.

इस अफवाह से अमेरिका की पोर्न साइट का ग्राफ हुआ दुगना, जानिए वजह

ये हैं दुनिया भर के 5 अनोखे और अजीब मूवी थिएटर

फैली थी ऐसी महामारी, नाच कर मर रहे थे लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -