अयोध्या के राम मंदिर को  लेकर TMC नेता ने दिया विवादित बयान, कहा-
अयोध्या के राम मंदिर को लेकर TMC नेता ने दिया विवादित बयान, कहा- "अपवित्र है मंदिर..."
Share:

कोलकाता: TMC विधायक रामेंदु सिन्हा ने राम मंदिर को लेकर एक विवादित बयान भी दे डाला है. उन्होंने राम मंदिर को अपवित्र स्थान कहा है. इसके साथ ही उन्होंने यह भी बोला है कि किसी भी हिंदू को पूजा के लिए राम मंदिर नहीं जाना चाहिए. तारकेश्वर के TMC विधायक के इस बयान पर बवाल मच गया है. रामेंदु सिन्हा के इस बयान की चारो ओर आलोचना की जा रही है.

बंगाल भाजपा के नेता सुवेंदु अधिकारी ने रामेंदु सिन्हा पर जमकर हमला बोल दिया है. सुवेंदु अधिकारी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर बोला है, ‘मैं न केवल उनके इस अपमानजनक बयान की कड़ी निंदा करता हूं, बल्कि दुनिया भर के हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाले ऐसे घृणित बयान के लिए इस व्यक्ति के विरुद्ध FIR दर्ज करने की भी तैयारी कर रहा हूं.’

सुवेंदु अधिकारी ने बोला हमला: खबरों का कहना है कि सुवेंदु अधिकारी ने TMC पर हमला बोलते हुए बोला है कि ये है तृणमूल कांग्रेस के नेताओं की सच्चाई. हिन्दुओं पर आक्रमण करते करते उनकी हिम्मत इतनी अधिक बढ़ चुकी है कि वह अब भगवान श्री राम के भव्य मंदिर को ‘अपवित्र’ बताने की धृष्टता भी करने में लगे हुए है. तारकेश्वर विधायक रामेंदु सिन्हा रॉय ने भव्य राम मंदिर को अपवित्र  करार भी दे डाला है. उन्होंने यह भी बोला है कि किसी भी भारतीय हिंदू को ऐसे अपवित्र स्थल पर पूजा नहीं करनी चाहिए. उनके इस वर्णन से भगवान श्री राम के प्रति टीएमसी नेतृत्व की अनुभूति उजागर हो जाता है.

 

TMC विधायक पर FIR दर्ज करने की तैयारी: अधिकारी ने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा है कि मैं न केवल उनके इस अपमानजनक बयान की कड़ी आलोचना भी कर रहा हूं, बल्कि दुनिया भर के हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाले ऐसे घृणित बयान के लिए इस व्यक्ति के विरुद्ध FIR दर्ज करने की भी तैयारी कर रहा हूं. बता दें कि रामेंदु सिन्हा आरामबाग संगठनात्मक जिले के TMC अध्यक्ष भी हैं.

साइबर क्राइम की कमर तोड़ने के लिए सरकार ने लॉन्च किया 'चक्षु' ! जानिए ये कैसे करेगा काम

तमिलनाडु: किडनैपर होने के शक में भीड़ ने प्रवासी मजदूर को बेरहमी से पीटा

आखिर किस बात पर पिता ने बच्चों समेत खुद को उतारा मौत के घाट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -