आखिर किस बात पर पिता ने बच्चों समेत खुद को उतारा मौत के घाट
आखिर किस बात पर पिता ने बच्चों समेत खुद को उतारा मौत के घाट
Share:

मंदसौर जिले के शामगढ़ थाना इलाके के चंदावासा चौकी तहत ग्राम रूण्डी में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने सुनने के लिए मिली है यहां प्रकाश बंजारा नामक युवक ने अपने 2 बच्चों सुमन और विशाल के साथ पेड़ पर फांसी का फंदा बनाकर खुद को मौत के घाट उतार लिया है। अब ये भी कहा जा रहा है कि पहले प्रकाश ने अपने दोनों बच्चों को फंदे पर लटकाया और उसके बाद खुद भी फंदे पर लटककर जीवन लीला खत्म कर ली।

जानकारी है कि सूचना पर गरोठ एडिशनल एसपी, सीतामऊ एसडीओपी, शामगढ़ थाना टीआई समेत पुलिस बल घटनास्थल पर पहुंचा और मौका मुआयना कर तीनों के शव को नीचे  उतार दिया। सुसाइड नोट में तीन माह पूर्व हुई पत्नी के साथ घटना में पुलिस द्वारा कार्रवाई नहीं कराने तक का इल्जाम है।

पुलिस को सुसाइड नोट मिला:  इतना ही नहीं घटनास्थल से पुलिस को एक सुसाइड नोट भी पाया गया है,  जिसमें गांव के ही राजू बंजारा, कालू बंजारा और गीता बाई सहित उनके परिवार पर इल्जाम लगाया है। जिसमें ये भी कहा गया है कि 3 माह पूर्व इन लोगों ने मेरी पत्नी नेनी के साथ अमानवीय तरीके से मारपीट की थी और उसके कपड़े भी फाड़ दिए थे, जिसकी शिकायत पुलिस तक पहुंचाई गई थी , लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। घटना के उपरांत से राजू बंजारा मुझे बार बार धमकी देकर बोलता है की मेरे पास पैसे है, मैं पुलिस को खरीद सकता हूं।

ग्रामीणों ने किया विरोध शुरू: कुछ खबरों का कहना है कि प्रकाश व उसके बच्चों की आत्महत्या  की जानकारी मिलते ही मौके पर प्रकाश के परिजन और ग्रामीण एकत्रित हो गए और विरोध शुरू कर डाला। ग्रामीण पुलिस को तीनों मृतकों के शव नहीं ले जाने दे रहे है। ग्रामीणों ने मांग की है कि आरोपियों के विरुध्द सख्त कार्रवाई की जाए और दोषी पुलिस कर्मियों को बर्खास्त किया जाना चाहिए।

मां को स्मार्टफोन की मदद से हुआ बच्चे का कैंसर, फ्लैश लाइट ऑन करते ही आंखों में दिखे ये लक्षण

ट्रूकॉलर ने लॉन्च किया कॉल रिकॉर्डिंग और ट्रांसक्रिप्शन फीचर

एचपी ने 30 प्रतिशत पुनर्नवीनीकरण प्लास्टिक से बने ऑफिस जेट प्रो प्रिंटर की नई रेंज लॉन्च

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -